लॉन्च से पहले OnePlus Nord CE 2 5G के कलर ऑप्शन हुए लीक, जानें डीटेल में

लॉन्च से पहले OnePlus Nord CE 2 5G के कलर ऑप्शन हुए लीक, जानें डीटेल में
HIGHLIGHTS

OnePlus Nord CE 2 को 17 फरवरी को किया जाएगा लॉन्च

लॉन्च से पहले लीक हुए OnePlus Nord CE 2 के कलर ऑप्शन

जानें क्या हो सकती है OnePlus Nord CE 2 की कीमत

OnePlus Nord CE 2 5G 17 फरवरी को लॉन्च होने वाला है। यह पिछले साल लॉन्च हुए कंपनी के OnePlus Nord CE 5G की जगह लेगा। स्मार्टफोन (smartphone) मीडियाटेक डिमेन्सिटी 900 SoC द्वारा संचालित होगा। पिछले लीक के मुताबिक, स्मार्टफोन को दो रंगों में लॉन्च किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: पेबल ने क्वाड माइक के साथ बड्स प्रो, उन्नत ईएनसी टीडब्ल्यूएस इयरपॉड किए लॉन्च

OnePlus Nord CE 2 5G की कीमत और सेल (OnePlus Nord CE 2 5G Price and sale)

ट्विटर पर टिप्सटर Yogesh Brar द्वारा साझा की गई जानकारी के मुताबिक, आगामी OnePlus Nord CE 2 5G के 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट को Rs 23,999 में पेश किया जा सकता है। इसी तरह 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट को Rs 25,999 में पेश किया जा सकता है। OnePlus Nord CE 2 5G को बहामा ब्लू और ग्रे मिरर रंगों में पेश किया जा सकता है। वनप्लस (OnePlus) ने अभी रैम (RAM) और स्टोरेज के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है। टिप्सटर का कहना है कि स्मार्टफोन की सेल लॉन्च के फौरन बाद इसी हफ्ते में शुरू हो जाएगी।

OnePlus Nord CE 2 5G अनुमानित स्पेक्स (OnePlus Nord CE 2 5G Specs)

हाल ही में, वनप्लस के आगामी स्मार्टफोन की कैमरा स्पेसिफिकेशन Camera FV5 वैबसाइट पर देखी गई है। इसके साथ ही Nord CE 2 स्मार्टफोन TUV सर्टिफिकेशन की वेबसाइट पर देखा गया है जिससे स्मार्टफोन के जल्द लॉन्च के संकेत मिले हैं। TUV सर्टिफिकेशन से पता चला है कि फोन में 4450mAh की बैटरी मिलेगी। TUV लिस्टिंग से पता चला है कि फोन को 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: आज भारत में लॉन्च हो रहा है Poco M4 Pro 5G, कीमत होगी Rs 15000 से ऊपर

Camera FV5 वेबसाइट के मुताबिक, फोन में 16MP का कैमरा सेन्सर दिया जाएगा। डिवाइस को पिक्सल बाइनिंग तकनीक दी जाएगी। कैमरा सेन्सर की बात करें तो डिवाइस में 64MP सेन्सर मिलेगा। इस कैमरा सेन्सर को f/1.7 अपरचर और 26.2mm फोकल लेंथ के साथ लाया जाएगा।

रिपोर्ट की मानें तो डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें एक प्राइमरी OmniVision कैमरा होगा। इसके अलावा, फोन में अल्ट्रावाइड और मैक्रो इमेज सेन्सर भी दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: गोली की रफ्तार से फोन में चलेगा इंटरनेट, 5G का लॉन्च आ रहा करीब, देखें 4G और 5G के बीच का अंतर

डिवाइस में 16MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा जो 4MP पिक्सल बाइनिंग सेल्फी कैमरा के साथ आएगा। फ्रंट कैमरा का अपर्चर f/2.4 है जो EIS सपोर्ट करेगा।  

डिवाइस को मीडियाटेक डिमेन्सिटी 900 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। फोन में 6.4 इंच की AMOLED डिस्प्ले मिलेगी जो 90Hz रिफ्रेश रेट और फुल HD रेजोल्यूशन के साथ आएगी। डिवाइस में पंच-होल कटआउट दिया जाएगा और फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलेगा।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo