OnePlus Nord 2 मिल रहा है अब तक की सबसे कम प्राइस में, देखें कैसे मिलेगा 3000 रुपये का Instant Discount

OnePlus Nord 2 मिल रहा है अब तक की सबसे कम प्राइस में, देखें कैसे मिलेगा 3000 रुपये का Instant Discount
HIGHLIGHTS

OnePlus Nord 2 को बेहद सस्ते में खरीदने का सबसे धाकड़ मौका है आपके पास

onePlus Nord 2 स्मार्टफोन पर आपको 3000 रुपये का Instant Discount दिया जा रहा है

OnePlus Nord 2 अब तक की सबसे कम प्राइस में घर ले जाया जा सकता है

अभी हाल ही में इंडिया के मार्किट में OnePlus Nord 2 को लॉन्च किया गया था, ऐसा भी कह सकते है कि जुलाई महीने में इंडिया में OnePlus Nord 2 को लॉन्च किया गया था, इस फोन की कीमत लॉन्च के समय 27.999 थी। हालांकि आपको जानकारी के लिए अब बता देते है कि इस फोन को अब आप Amazon India के अलावा OnePlus Website पर 3000 रुपये के instant discount के साथ खरीद सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: Jio ने पेश किया 152 रुपए की कीमत वाला धाकड़ प्लान, Airtel-Vi-BSNL के तगड़े प्लान फेल

किन यूजर्स को मिल रहा है OnePlus Nord 2 पर यह डिस्काउंट 

अगर आप ICICI Bank के ग्राहक हैं तो आपको बता देते है कि आपके पास OnePlus Nord 2 को बेहद ही कम प्राइस में खरीदने का एक बढ़िया मौका है। इस फोन पर आपको 3000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। यह ऑफर 12GB रैम मॉडल पर आपको दिया जा रहा है, इसके अलावा आपको बता देते है कि OnePlus Nord 2 के 8GB रैम मॉडल को आप 2500 रुपये के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। हालांकि अगर आप ICICI Bank के ग्राहक हैं तो आपको 2000 रुपये का इन्स्टेन्ट डिस्काउंट भी इस फोन की खरीद पर दिया जाने वाला है। यह ऑफर vanilla Nord 2 और अभी हाल ही में आए Nord 2 PAC-MAN Edition पर दिया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: इतनी महंगाई में भी 5000 रूपये में ये स्मार्टफोन कर सकते हैं आपकी ज़रूरत पूरी, देखें कुछ बढ़िया ऑप्शन्स

कब तक मिल रहा है यह धाकड़ ऑफर 

आपको बता देते है कि इन दोनों ही फोन्स पर यह डिस्काउंट आपको दिया जा रहा है, साथ ही आप इन दोनों ही प्लेटफॉर्म जिनका ऊपर जिक्र किया गया है, इनपर जाकर फोन्स को खरीदा जा सकता है। इसके अलावा आपको बता देते है कि फोन आपको इस डिस्काउंट के साथ इन प्लेटफॉर्म्स के माध्यम से 31 दिसम्बर तक खरीद सकते हैं। यानि पूरे महीने ही आपको इन फोन्स पर यह डिस्काउंट दिया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: BSNL यूजर्स को 107 रुपये के रिचार्ज प्लान में मिल रहे अनलिमिटेड लाभ, Jio-Vi-Airtel की छुट्टी 

OnePlus Nord 2 PAC-MAN Edition को भी खरीदा जा सकता है सस्ते में 

अगर हम OnePlus Nord 2 PAC-MAN Edition की चर्चा करें तो इस फोन को भी आप छूट के साथ खरीद सकते हैं। आपको बात देते है कि amazon india पर इस फोन को 12GB रैम और 256GB स्टॉरिज के साथ खरीदा जा सकता है, इसकी असल कीमत तो 37,999 रुपये है। लेकिन आप इसे 3000 रुपये के डिस्काउंट के साथ मात्र 34,999 रुपये के ईफेक्टिव प्राइस में इस फोन को खरीद सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: अपनी कीमत से 25,000 रुपये सस्ते में मिल रहा iPhone 12 Pro, Amazon India पर इससे तगड़ी डील फिर नहीं मिलेगी

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo