मीडियाटेक डिमेन्सिटी 9000 SoC के साथ देखा गया OnePlus का अगला फोन, भारत और चीन में इस समय होगा लॉन्च

मीडियाटेक डिमेन्सिटी 9000 SoC के साथ देखा गया OnePlus का अगला फोन, भारत और चीन में इस समय होगा लॉन्च
HIGHLIGHTS

OnePlus 10R इस समय होगा भारत और चीन में लॉन्च

मीडियाटेक डिमेन्सिटी 9000 SoC द्वारा संचालित होगा OnePlus 10R

OnePlus TV Y1S का रेंडर भी आया नज़र

OnePlus 10R को चीन और भारत में 2022 की दूसरी तिमाही में लॉन्च किया जा सकता है और फोन मीडियाटेक डिमेन्सिटी 9000 SoC (MediaTek Dimensity 9000 SoC) द्वारा संचालित होगा। स्मार्टफोन (smartphone) कंपनी के OnePlus 10 Pro को फॉलो करेगा जिसे चीन में लॉन्च (launch) किया जा चुका है और मार्च तक ग्लोबल बाज़ार में भी लॉन्च (launch) किया जाएगा। इसी बीच OnePlus TV Y1S के एक नए रेंडर को भी देखा गया है।

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy A53 5G के सभी स्पेक्स आए सामने, TENAA पर हुआ लिस्टेड

Android Central की रिपोर्ट के मुताबिक, OnePlus 10R मीडियाटेक डिमेन्सिटी 9000 SoC द्वारा संचालित होगा और इसे 8GB रैम व 128GB स्टोरेज के साथ पेयर किया जाएगा। वनप्लस के अगले स्मार्टफोन को 2022 की दूसरी तिमाही में लॉन्च किया जाएगा। OnePlus 10R में AMOLED डिस्प्ले (AMOLED display) मिलेगी जिसकी रिफ्रेश रेट 120Hz होगी। रिपोर्ट के मुताबिक स्मार्टफोन (smartphone) को एशियाई बाज़ारों तक ही सीमित किया जाएगा।

oneplus 10

MediaTek Dimensity 9000 SoC की बात करें तो यह लेटेस्ट स्नैपड्रैगन जनरेशन 1 SoC (snapdragon gen 1 SoC) के समान कोर के साथ आता है और Sub-6 5G सपोर्ट करता है लेकिन यह स्नैपड्रैगन की तरह mmWave 5G कनेक्टिविटी सपोर्ट नहीं करता है। अगली तिमाही में स्मार्टफोन (smartphone) को चीन और भारत में पेश किए जाने की खबरें आ रही हैं।

यह भी पढ़ें: Airtel के तीन धाकड़ प्लान हैं सब पर भारी, 84 दिन की वैधता, Amazon Prime और ये बेनिफ़िट हैं शामिल

भारत में TV लॉन्च से पहले आगामी OnePlus TV के रेंडर ऑनलाइन देखे गए हैं। OnePlus TV Y1S को जल्द भारत में लॉन्च किया जा सकता है जिसे MySmartPrice की रिपोर्ट के मुताबिक, टिप्सटर Ishan Agarwal द्वारा OnePlus Connect app पर देखा है। रेंडर से पता चलता है कि TV छोटे बेज़ेल्स के साथ आएगा और निचले बेज़ेल के सेंटर में OnePlus लोगो को देखा जाएगा। ये टीवी (TV) 32 इंच और 43 इंच के साइज़ में पेश किए जाएंगे और इसकी कीमत Rs 25,000 के करीब होगी।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo