Flipkart पर मात्र 10,000 रुपये से भी कम में खरीदें अनोखे डिजाइन वाला यह फोन

Flipkart पर मात्र 10,000 रुपये से भी कम में खरीदें अनोखे डिजाइन वाला यह फोन
HIGHLIGHTS

Flipkart Noting Phone 1 पर दे रहा है बढ़िया डिस्काउंट

एक्सचेंज ऑफर के साथ इतने सस्ते में मिल रहा है Noting Phone 1

देखें Noting Phone 1 के फीचर्स

पिछले साल अपने अनोखे डिजाइन के साथ लॉन्च हुआ Noting Phone 1 काफी सुर्खियों में रहा है और लोगों ने इसे काफी पसंद भी किया। हालांकि अगर आप इस फोन को नहीं खरीद सके तो अब इसे और भी सस्ते दाम में खरीदने का मौका आपको नहीं छोड़ना चाहिए। Flipkart दरअसल Noting Phone 1 पर बेहद खास डिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफर पेश कर रहा है जिसके बाद आप इसे फोन केवल 9,999 रुपये में खरीद सकेंगे।

यह भी पढ़ें: क्या Poco F5 Pro के तौर पर होगा Redmi K60 का भारतीय लॉन्च? देखें डिटेल्स, स्पेक्स और कीमत

Nothing Phone 1 पर Flipkart का ऑफर 

Nothing Phone 1 को फ्लिपकार्ट पर बेहद खास ऑफर के साथ सेल किया जा रहा है। अगर हम डिवाइस के 8GB रैम और 128GB स्टॉरिज वाले ब्लैक वेरिएंट की बात करें तो फोन की कीमत 37,999 रुपये है लेकिन Flipkart पर डिवाइस 21 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद 29,999 रुपये में मिल रहा है। 

इतना ही नहीं आप अगर आप एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठाते हैं तो 20,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी मिलेगा जिसके बाद फोन की कीमत केवल 9,999 रुपये हो जाएगी। हालांकि, इसके लिए आपके पुराने फोन की कंडीशन और मॉडल नंबर अहम है। 

nothing phone (1)

Nothing Phone 1 स्पेसिफिकेशन 

नथिंग फोन (1) 6.55-इंच के OLED डिस्प्ले के साथ 60hz से 120hz एडेप्टिव रिफ्रेश रेट, हैप्टिक टच मोटर्स, HDR10+ और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 सपोर्ट के साथ फ्रंट और बैक पर पैक किया गया है। फोन में 4500mAh की बैटरी है जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है, लेकिन आपको बॉक्स में चार्जर नहीं दिया जा रहा है। स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778+ SoC पर काम करता है। 

यह भी पढ़ें: क्या Poco F5 Pro के तौर पर होगा Redmi K60 का भारतीय लॉन्च? देखें डिटेल्स, स्पेक्स और कीमत

कैमरे आदि की बात करें तो आपको जानकारी के लिए बता देते हैं कि, नथिंग फोन (1) में रियर पैनल पर 50-मेगापिक्सेल सोनी IMX766 सेंसर + 50-मेगापिक्सेल सैमसंग JN1 सेंसर शामिल है। फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए होल पंच डिस्प्ले के अंदर 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। कैमरा ऐप में विभिन्न मोड शामिल हैं, जैसे मैक्रो, नाइट मोड ऑन फ्रंट और बैक, अन्य।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo