BIS सर्टिफिकेशन पर नजर आया Nothing Phone (2), अगले कुछ ही हफ्तों में हो सकता है लॉन्च

Updated on 27-Mar-2023
HIGHLIGHTS

AIN065 मॉडल नंबर के साथ Nothing Phone (2) को BIS अथॉरिटी के डेटाबेस में देखा गया है

पिछली पीढ़ी की तरह Phone (2) में भी वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट होने की उम्मीद है

हैंडसेट 2023 की तीसरी तिमाही में लॉन्च होने हो सकता है

पिछले महीने सामने आई एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि अपकमिंग Nothing Phone (2) का मॉडल नंबर A065 है। Nothing Phone (1) पिछले साल भारत में आया था, इसलिए इसका उत्तराधिकारी भी देश में लॉन्च होने की उम्मीद है। AIN065 मॉडल नंबर के साथ एक नया डिवाइस BIS अथॉरिटी के डेटाबेस में देखा गया है। यह Phone (2) का भारतीय वेरिएंट लग रहा है। BIS लिस्टिंग एक अच्छा संकेत है कि कंपनी आने वाले हफ्तों में स्मार्टफोन को लॉन्च करने की योजना बना रही है। 

इसे भी देखें: लॉन्च से पहले Vivo S17 लाइनअप के मेन स्पेक्स की जानकारी लीक, देखें कितने वेरिएंट मिलेंगे

BIS लिस्टिंग में डिवाइस के स्पेसिफिकेशन्स को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, हाल ही की रिपोर्ट्स में इसकी कुछ डिटेल्स का खुलासा हुआ था। सबसे पहले, इस महीने की शुरुआत में क्वालकॉम के एक एग्ज़िक्यूटिव ने गलती से खुलासा कर दिया था कि Nothing Phone (2) स्नैप्ड्रैगन 8 प्लस जेन 1 चिपसेट से लैस होगा। इसलिए, ऐसा लगता है कि डिवाइस को टॉप-नॉच स्पेसिफिकेशन्स के साथ तैयार किया जाएगा।

इसे भी देखें: 4 अप्रैल से पहले लीक हुई OnePlus Nord CE 3 Lite 5G की कीमत और स्पेक्स

https://twitter.com/Sudhanshu1414/status/1639993893499604992?ref_src=twsrc%5Etfw

अफवाहें सामने आ रही हैं कि Nothing Phone (2) में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ एक AMOLED स्क्रीन होगी। संभावना है कि यह डिस्प्ले FHD+ रिजॉल्यूशन को सपोर्ट करेगी और इसमें एक इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13-आधारित नथिंग ओएस पर चलेगा।  

प्रोसेसर को 12GB रैम और 256GB बिल्ट-इन स्टोरेज के साथ पेयर किए जाने की संभावना है। इसमें एक 5,000mAh की बैटरी दी जाने की उम्मीद है। हालांकि, Phone (2) के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के बारे में अभी कोई भी जानकारी उपलब्ध नहीं है। पिछली पीढ़ी की तरह Phone (2) में भी वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट होने की उम्मीद है। 

इसे भी देखें: 13 अप्रैल को इन देशों में लॉन्च होगा ASUS ROG Phone 7, कुछ ऐसे होंगे लेटेस्ट गेमिंग फोन के स्पेक्स

इसके अलावा, रूमर मिल द्वारा अभी Phone (2) के डिज़ाइन और कैमरों के बारे में भी डिटेल्स लीक करना बाकी है। यह पिछली जनरेशन में दिए गए ग्लिफ इंटरफेस के एक एंहान्स्ड वर्जन से लैस होने की संभावना है। हैंडसेट 2023 की तीसरी तिमाही में लॉन्च होने की उम्मीद है।

Via

Disclaimer: Digit, like all other media houses, gives you links to online stores which contain embedded affiliate information, which allows us to get a tiny percentage of your purchase back from the online store. We urge all our readers to use our Buy button links to make their purchases as a way of supporting our work. If you are a user who already does this, thank you for supporting and keeping unbiased technology journalism alive in India.
Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :