जल्द भारत में लॉन्च होने वाला है Nokia का धमाका फोन, देखें कब शुरू होने वाली है प्री-बुकिंग?

जल्द भारत में लॉन्च होने वाला है Nokia का धमाका फोन, देखें कब शुरू होने वाली है प्री-बुकिंग?
HIGHLIGHTS

Nokia भारत में अपना नया फोन लाने वाली है। यह एक 5G फोन है, जिसका नाम Nokia G60 5G है।

हालांकि, यह अभी तय नहीं है कि फोन को भारत में कब लॉन्च किया जाएगा।

मालूम है कि इस फोन की प्री-बुकिंग बहुत जल्द शुरू हो जाएगी।

Nokia भारत में अपना नया फोन लाने वाली है। यह एक 5G फोन है, जिसका नाम Nokia G60 5G है। हालांकि, यह अभी तय नहीं है कि फोन को भारत में कब लॉन्च किया जाएगा। लेकिन मालूम है कि इस फोन की प्री-बुकिंग बहुत जल्द शुरू हो जाएगी। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि यह फोन दो रंगों में लॉन्च होने वाला है, इसकी जानकारी नोकिया की वेबसाइट से मिल रही है। मालूम हो कि यह फोन ब्लैक और आइस कलर में लॉन्च किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: भारत आ रहा है Vivo V25 4G, मिल सकते हैं ये फीचर्स

Nokia G60 5G फोन में 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज है। कहा जाता है कि फोन स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर पर काम करने वाला है और इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.58 इंच का फुल एचडी + डिस्प्ले आपको दिया जा रहा है। डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए फोन में गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन होगा। फोन के डिस्प्ले के ऊपर वाटर ड्रॉप नॉच डिजाइन होगा, इसके अंदर ही आपको फोन का फ्रन्ट कैमरा भी मिलने वाला है, जो 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा। इस फोन में 4500mAh की दमदार बैटरी होगी।

Nokia g60 5g

मालूम हो कि इस फोन में प्राइमरी कैमरे में 50 मेगापिक्सल का सेंसर होगा और ट्रिपल रियर कैमरा हो सकता है। बाकी दो कैमरों में 5 और 2 मेगापिक्सल के सेंसर हो सकते हैं। फोन के डुअल नैनो सिम स्लॉट के साथ एंड्रॉइड 12 पर चलने की उम्मीद है।

गूगल पिक्सल 7ए भी होने वाला है लॉन्च

मालूम हो कि Google Pixel 7A अगले साल लॉन्च होगा। इस फोन में बेहतरीन कैमरा होने की बात सामने आ रही है। इस फोन में वायरलेस चार्जिंग की सुविधा मिलेगी। इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा हो सकता है।

यह भी पढ़ें: Nothing Ear Stick को भारत में 8,499 रुपये की कीमत में किया गया लॉन्च, देखें कैसे है Ear 1 से अलग

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo