भारत में किफायती कीमत में लॉन्च हुआ Nokia C21 Plus, ये हैं फीचर्स

भारत में किफायती कीमत में लॉन्च हुआ Nokia C21 Plus, ये हैं फीचर्स
HIGHLIGHTS

Nokia C21 Plus भारत में लॉन्च हुआ

दो वेरिएंट में आया है Nokia C21 Plus

Rs 10,299 की शुरुआती कीमत में आया है Nokia C21 Plus

HMD Global अपनी C सीरीज के स्मार्टफोन को आगे बढ़ाते हुए एक नया फोन Nokia C21 Plus लॉन्च कर चुकी है जो दो स्टॉरिज वेरिएंट में आया है। फोन को जल्द ही रीटेल और अन्य ई-कॉमर्स चैनल पर उपलब्ध कराया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: केवल 4 सेकंड में पकड़ लेगी 100 की स्पीड, बाजार में हंगामा मचाएगी ये इलेक्ट्रिक बाइक

एचएमडी ग्लोबल के उपाध्यक्ष सनमीत सिंह कोचर ने एक बयान में कहा, “हमारे सी-सीरीज पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए, जो हमारे उपभोक्ताओं को गुणवत्तापूर्ण स्मार्टफोन प्रदान करने के लिए जाना जाता है, हम नोकिया सी21 प्लस पेश कर रहे हैं। एचएमडी ग्लोबल स्मार्टफोन बाजार में अंतराल को भरने के दौरान उपभोक्ता की जरूरतों और जरूरतों को गतिशील रूप से पहचान रहा है।"

Nokia C21 Plus

Nokia C21 Plus में 6.5 इंच की HD+ IPS LCD डिस्प्ले दी गई है जिसे HDR सर्टिफिकेशन दिया गया है। डिवाइस ओक्टा-कोर Unisoc SoC द्वारा संचालित है और इसे IMG8322 GPU के साथ पेयर किया गया है। फोन के स्टॉरिज को बढ़ाने के लिए माइक्रो SDXC स्लॉट दिया गया है। 

Nokia C21 Plus ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ आया है जिसमें एक 13MP प्राइमरी कैमरा और 2MP डेप्थ सेन्सर शामिल है। फोन के फ्रन्ट पर 5MP का सेन्सर मिल रहा है। कैमरा को पोर्टरेट, पनोरमा ब्यूटिफिकेशन दिया गया है। 

यह भी पढ़ें: WhatsApp के हेड ने यूजर्स को दी ये चेतावनी, पढ़कर चौंक जाएंगे आप

Nokia C21 Plus एंड्रॉयड 11 पर काम करता है और फोन 5050mAh बैटरी से लैस है। C21 Plus को माइक्रो USB 2.0 सपोर्ट दिया जाएगा लेकिन यह फास्ट चार्जिंग सपोर्ट नहीं करेगा। 

फोन के 3GB+32GB और 4GB+64GB वेरिएंट की कीमत क्रमश: Rs 10,299 और Rs 11,299 है। फोन को Nokia.com पर डार्क सियान और वॉर्म ग्रे कलर में पेश किया जाएगा। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo