शानदार स्पेसिफिकेशन के साथ Moto G5 Plus होगा इंडिया में लॉन्च, कीमत होगी मात्र 14,999 रूपये

शानदार स्पेसिफिकेशन के साथ Moto G5 Plus होगा इंडिया में लॉन्च, कीमत होगी मात्र 14,999 रूपये
HIGHLIGHTS

Moto G5 Plus के अलावा इसके दो और वैरिएंट लॉन्च होंगे – Moto G5 तथा Moto G5 Play.

मोटोरोला का ये स्मार्टफोन – Moto G5 Plus काफी लम्बे समय से सुर्ख़ियों का हिस्सा बना हुआ है. अनगिनत लीक्स तथा रिपोर्ट्स भी आ चुकी है. लेकिन अभी जो रिपोर्ट सामने आई है, उसने इस स्मार्टफोन के लॉन्च होने का समय तथा इसकी कीमत का खुलासा कर दिया है. रिपोर्ट के मुताबिक़ यह स्मार्टफोन इंडिया में मार्च के महीने में लॉन्च होगा तथा इसकी कीमत 14,999 रूपये होगी. रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि इसके दो और वैरिएंट लॉन्च होंगे – Moto G5 तथा Moto G5 Play.

इसे भी देखें: मात्र 24 घंटे के अन्दर 2 लाख 50 हज़ार लोगो ने Nokia 6 के लिए किया रजिस्ट्रेशन

Moto G5 Plus के लीक हुए स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 5.5 इंच की फुल-एचडी डिस्प्ले 1080 x 1920 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ लगी है. बेहतर परफॉरमेंस के लिए फोन में क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 625 चिपसेट लगा है जिसके भीतर ओक्टा-कोर प्रोसेसर ऐड्रेनो 506 ग्राफ़िक्स प्रोसेसिंग यूनिट के साथ मौजूद है. इसके अलावा फोन के इंटरनल्स की लिस्ट में 4GB रैम भी शामिल है.

इसे भी देखें: सैमसंग की नया Galaxy A (2017) सीरीज हुआ खरीदने के लिए उपलब्ध, कीमत है इतनी

Moto G5 Plus के बाकी के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का कैमरा पीछे तथा 5 मेगापिक्सल का कैमरा आगे मजूद है. फोन के फ्रंट पर डिस्प्ले के नीचे एक “होम की” भी मौजूद है जो कि फिंगरप्रिंट सेंसर का भी काम करता है. एंड्राइड नूगा पर चलने वाले इस स्मार्टफोन में 3080 mAh की बैटरी लगी है.

इसे भी देखें: आखिरकार एचटीसी ने लॉन्च किया HTC U Play तथा ड्यूल-डिस्प्ले वाला HTC U Ultra

इसे भी देखें: 5.2 इंच फुल-एचडी डिस्प्ले तथा 3GB रैम से लैस Huawei P8 Lite (2017) हुआ लॉन्च, जानिये क्या है खास

इसे भी देखेंआईडिया ने पेश किया नया ऑफर, दे रहा है ज्यादा डाटा और अनलिमिटेड वोइस कॉल्स

फोटो साभार

Alaukik Singh

Alaukik Singh

I'm a tech-savvy and love to write technological content. I am Senior Technical Writer, Security Analyst and a Technology Enthusiast with a keen eye on the Cyberspace and other tech related developments. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo