Moto Z2 Play भारत में जल्द होगा लॉन्च

Moto Z2 Play भारत में जल्द होगा लॉन्च
HIGHLIGHTS

इस डिवाइस में बैटरी 3000mAh है.

आपको बता दें कि Moto Z Play भारत में Rs 24,999 की कीमत पर लॉन्च किया गया था. इस स्मार्टफ़ोन में 5.5-इंच की डिस्प्ले मौजूद होगी, इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1920×1080 होगा. इसके साथ ही यह डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 626 प्रोसेसर से लैस होगी. साथ ही इसमें 3GB और 4GB की रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद हो सकती है.

अगर Moto Z2 Play के कैमरा सेटअप पर नज़र डालें तो इसमें 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा f/1.7 अपर्चर लेंस के साथ मौजूद होगा. यह डुअल-पिक्सल ऑटोफोकस से लैस होगा. फ्रंट कैमरे पर नज़र डालें तो इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद होगा.

इस डिवाइस में बैटरी 3000mAh है. कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में ब्लूटूथ 4.0, वाई-फाई और यूएसबी टाइप c पोर्ट मौजूद है. इस डिवाइस में ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 7.1.1 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम मौजूद है. इस डिवाइस में 12 मेगापिक्सल रियर और 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है. इस डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 626 प्रोसेसर मौजूद है. 

Lenovo के आधिपत्य वाली कंपनी Motorola के हाल ही में लॉन्च हुए स्मार्टफोन Moto Z2 Play की भारत में लॉन्चिंग कंफर्म हो गयी है. कंपनी ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस बात की जानकारी दी. इस डिवाइस की प्री-बुकिंग 8 जून से शुरु हो जाएगी.  

सोर्स

Ambuj Shukla
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo