10 हजार के अंदर लॉन्च हुआ 16GB RAM और 50MP कैमरा वाला धमाका फोन, फीचर्स एकदम तगड़े!

10 हजार के अंदर लॉन्च हुआ 16GB RAM और 50MP कैमरा वाला धमाका फोन, फीचर्स एकदम तगड़े!
HIGHLIGHTS

मोटोरोला ने भारत में अपने लेटेस्ट बजट-फ्रेंडली स्मार्टफोन Moto G24 Power को लॉन्च कर दिया है।

मोटो का यह नया हैंडसेट स्लीक एक्रिलिक ग्लास बिल्ड के साथ आता है।

इस स्मार्टफोन की सेल 7 फरवरी, दोपहर 12 बजे से शुरू होगी।

मोटोरोला ने भारत में अपने लेटेस्ट बजट-फ्रेंडली स्मार्टफोन Moto G24 Power को लॉन्च कर दिया है। मोटो G-सीरीज का यह डिवाइस मीडियाटेक हीलिओ G85 प्रोसेसर के साथ आता है जो 8GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑफर करता है। यह स्मार्टफोन 10000 रुपए के अंदर की कीमत में आया है। आइए विस्तार से आपको इसके स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स, कीमत और उपलब्धता के बारे में बताते हैं।

G24 Power: Price, Availability

भारत में G24 Power के बेस मॉडल (4GB + 128GB) की कीमत 8,999 रुपए और टॉप-एंड वेरिएन्ट (8GB + 128GB) की कीमत 9,999 रुपए रखी गई है। इच्छुक ग्राहक ग्लेशियर ब्लू और इंक ब्लू कलर ऑप्शन्स में से चुन सकते हैं। स्मार्टफोन की सेल 7 फरवरी, दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट, मोटोरोला की आधिकारिक वेबसाइट और चुनिंदा रिटेल स्टोर्स के जरिए शुरू होगी। 

यह भी पढ़ें: Jio Vs Vi: इतनी सी कीमत में Netflix और पूरे साल Amazon Prime, बेनेफिट्स भी तगड़े, लेकिन बेस्ट कौन?

लॉन्च ऑफर्स की बात करें तो शुरुआती ग्राहक पुराने डिवाइसेज़ की अदला-बदली पर 750 रुपए के एक्सचेंज बोनस का लाभ उठा सकते हैं, जिसके बाद नए स्मार्टफोन की कीमत घटकर 8,249 रुपए हो जाएगी। इसके अलावा आप EMI ऑप्शन्स को भी चुन सकते हैं जो 317 रुपए से शुरू होते हैं।

Moto G24 Power: Specs, Features 

मोटो का यह नया हैंडसेट स्लीक एक्रिलिक ग्लास बिल्ड के साथ आता है और इसके बैक पर ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। डिस्प्ले की बात करें तो इस फोन में आपको 6.56-इंच HD+ IPS LCD स्क्रीन मिलने वाली है जो 90Hz रिफ्रेश रेट और 537 निट्स पीक ब्राइटनेस ऑफर करती है।

परफॉर्मेंस के लिए डिवाइस मीडियाटेक हीलिओ G85 SoC से लैस है। यह फोन 8GB तक LPDR4x रैम को सपोर्ट करता है जिसे रैम बूस्ट तकनीक के साथ 16GB तक बढ़ाया जा सकता है। डिवाइस एंड्रॉइड 14 के साथ My UX पर काम करता है। 

इसके बाद फोटोग्राफी के लिए आपको इसके ड्यूल कैमरा सिस्टम में क्वाड पिक्सल तकनीक के साथ 50MP प्राइमरी सेंसर और 2MP मैक्रो शूटर मिलने वाला है। साथ ही सेल्फी और वीडियो कॉल्स के लिए इसमें 16MP फ्रन्ट कैमरा दिया है। इसके अलावा डिवाइस को 6000mAh बैटरी के साथ पैक किया गया है जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

यह भी पढ़ें: Unbelievable! Elon Musk ने पहली बार इंसानी दिमाग में लगाया चिप, इन लोगों के लिए है वरदान!

MOTOROLA MOTO G24 POWER

G24 Power के कनेक्टिविटी ऑप्शन्स में ब्लूटूथ, GPS, 3.5mm हेडफोन जैक, वाईफाई और USB टाइप-C पोर्ट शामिल है। यह फोन IP52-रेटेड वॉटर रिपेलेन्ट बिल्ड के साथ आता है जो इसे पानी के छींटों से सुरक्षित रखता है। साथ ही इसमें डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट वाले स्टीरियो स्पीकर्स और बायोमेट्रिक ऑथेंटिकेशन के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलता है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo