चीनी स्मार्टफोंस के लिए मुसीबत बनकर आया बेहद सस्ता और पॉवरफुल Micromax In 1 मोबाइल फोन, जानें प्राइस

चीनी स्मार्टफोंस के लिए मुसीबत बनकर आया बेहद सस्ता और पॉवरफुल Micromax In 1 मोबाइल फोन, जानें प्राइस
HIGHLIGHTS

Micromax In 1 मोबाइल फोन को इंडिया के मार्किट में एंट्री मिल गई है

Micromax In 1 मोबाइल फोन में 5000mAh बैटरी दी गई है, साथ ही फोन में मीडियाटेक helio G80 SoC मिल रहा है

Micromax In 1 मोबाइल फोन को दो अलग अलग रंगों में पेश किया गया है, यह मोबाइल फोन ब्लू और पर्पल रंगों में आया है

Micromax In 1 को भारत में कंपनी ने नए बजट स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च किया है, इस मोबाइल फोन में प्रभावशाली स्पेसिफिकेशन हैं। फोन में पीछे की तरफ X पैटर्न के साथ मेटालिक फिनिश दी गई है। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और सेल्फी कैमरा के लिए एक होल-पंच कट आउट मौजूद  है। माइक्रोमैक्स इन 1 मीडियाटेक हेलियो जी80 SoC द्वारा संचालित है और इसे दो रैम और स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन और दो कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। बैक पर फिंगरप्रिंट स्कैनर है और फोन फेस अनलॉक को भी सपोर्ट करता है।

Micromax In 1 मोबाइल फोन इंडिया में कीमत और सेल डिटेल्स 

Micromax In 1 मोबाइल फोन को अलग अलग दो रैम और स्टोरेज मॉडल्स में लॉन्च किया गया है, आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन को 4GB रैम और 64GB स्टोरेज मॉडल के अलावा 6GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल के साथ पेश किया गया है। आपको बता देते हैं कि माइक्रोमैक्स के इस मोबाइल फोन के बेस मॉडल का प्राइस 10,499 रुपये है, और इसके टॉप मॉडल की कीमत 11,999 रुपये में आपको मिल जाने वाला है। फोन को ब्लू और पर्पल रंगों में लिया जा सकता है। इसके अलावा फोन के बैक पर आपको X पैटर्न मिल रहा है। 

Micromax In 1 कब आयेगा सेल पर 

Micromax In 1 मोबाइल फोन को 26 मार्च को दोपहर 12:00PM पर सेल के लिए Flipkart और Micromax Website पर सेल के लिए लाया जाने वाला है। आपको बता देते है कि Micromax In 1 मोबाइल फोन को माइक्रोमैक्स की ओर से इस सेल के दौरान इंट्रोडक्टरी प्राइस यानी 4GB रैम और 64GB स्टोरेज मॉडल को मात्र 9,999 रुपये और 6GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल को 11,499 में लिया जा सकता है।

Micromax In 1 स्पेसिफिकेशन्स और फीचर 

इस मोबाइल फोन यानी माइक्रोमैक्स इन1 मोबाइल फोन को एंड्राइड 10 पर लॉन्च किया गया है, हालाँकि इसे एंड्राइड 11 पर अपग्रेड किया जाने वाला है। आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन को दो साल तक के लिए अपडेट के साथ जारी किया गया है, हालाँकि इसमें आपको मासिक अपडेट भी समय से मिलने वाले हैं। फोन में आपको एक 6.67-इंच की FHD+ डिस्प्ले दी गई है। फोन में यानी माइक्रोमैक्स के इस अफोर्डेबल मोबाइल फोन में ओक्टा-कोर मीडियाटेक Helio G80 SoC मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको 6GB तक की रैम और 128GB तक की स्टोरेज दी जा रही है। इस स्टोरेज को अगर आप बढ़ाना चाहते हैं तो आप इसे माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 256GB तक बढ़ा सकते हैं। 

माइक्रोमैक्स इन1 मोबाइल फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसमें आपको एक 48MP का प्राइमरी सेंसर मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 2MP का डेप्थ ऑफ़ फील्ड सेंसर भी मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 2MP का मैक्रो लेंस भी मिल रहा है। फोन में आपको एक 8MP का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है, यह फोन में सेंटर पर आपको इसके होल-पंच डिस्प्ले पर मिल रहा है। 

माइक्रोमैक्स के इस मोबाइल फोन में यानी Micromax In 1 मोबाइल फोन में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, फोन में आपको इस बैटरी के साथ 18W की फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल रही है. फोन में आपको एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है। फोन में आपको 4G सपोर्ट भी मिल रहा है।  

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo