इस दिन लॉन्च होगा देसी स्मार्टफोन Lava Blaze Pro, देखें क्या हो सकती है कीमत

इस दिन लॉन्च होगा देसी स्मार्टफोन Lava Blaze Pro, देखें क्या हो सकती है कीमत
HIGHLIGHTS

लावा एक भारतीय फोन निर्माता है, और कंपनी जल्द ही देश में एक नया फोन लॉन्च करने जा रही है।

यह फोन अगले हफ्ते की शुरुआत में बाजार में दस्तक देने वाला है।

लावा कंपनी के इस नए फोन को 20 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा, जिसका नाम Lava Blaze Pro है।

लावा एक भारतीय फोन निर्माता है, और कंपनी जल्द ही देश में एक नया फोन लॉन्च करने जा रही है। यह फोन अगले हफ्ते की शुरुआत में बाजार में दस्तक देने वाला है। लावा कंपनी के इस नए फोन को 20 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा, जिसका नाम Lava Blaze Pro है। इस फोन में चार कलर ऑप्शन होंगे। ट्रिपल रियर कैमरा होगा। इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होने के साथ ही 5000mAh की दमदार बैटरी होने की बात कही जा रही है। 

यह भी पढ़ें: जानिए आयुष्मान खुराना क्यों कहते हैं हुमा कुरैशी को 'चुम्मा कुरैशी'

कई कलर ऑप्शन में आएगा ये फोन 

जहां तक पता चला है कि यह फोन देश में कुल चार रंगों में आने वाला है। हालांकि, यह पता नहीं चल पाया है कि यह फोन किस शेड में उपलब्ध होगा। लेकिन माना जा रहा है कि फोन ब्लू, मस्टर्ड यलो, मिंट ग्रीन और गोल्ड कलर में उपलब्ध होगा।

Lava Blaze Pro की कीमत और अन्य डिटेल्स  

Lava Blaze Pro फोन अगले हफ्ते Lava Blaze फोन के सक्सेसर मॉडल के तौर पर आने वाला है। यह एक बजट फ्रेंडली फोन है जिसे ग्राहक महज 8,699 रुपये में खरीद सकते हैं। लेकिन इस फोन की कीमत कम होने के साथ ही इसमें कई खूबियाँ भी हैं। इस फोन में इस कम कीमत में 3GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज मिलती है। चार रंग विकल्प भी हैं। ये रंग हैं ग्लास ब्लू, ग्लास ग्रीन, ग्लास रेड, ग्लास ब्लैक।

यह भी पढ़ें: Reliance Jio के पास हैं इतने धाकड़ प्लान, Airtel-Vi बेनेफिट देखकर पड़ जाते हैं सोच में

Lava Blaze Pro

लावा ब्लेज़ प्रो फोन की विशेषताएं क्या हैं?

ग्राहकों को इस फोन में डुअल नैनो सिम स्लॉट मिलेंगे। फोन एंड्रॉयड 12 सॉफ्टवेयर पर चलेगा। फोन में 6.51 इंच का डिस्प्ले है जिसमें होल पंच कटआउट है जिसमें सेल्फी के लिए फ्रंट कैमरा है, जिसमें 8-मेगापिक्सल सेंसर है। फोन Mediatek Helio A22 प्रोसेसर पर काम करेगा। जिसे 3GB RAM के साथ जोड़ा गया है। ग्राहकों को अतिरिक्त 3GB वर्चुअल रैम भी मिलेगी। 64GB की इंटरनल स्टोरेज भी है जिसे एसडी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है।

ट्रिपल कैमरा सेटअप में प्राइमरी कैमरे में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है। एलईडी फ्लैश के साथ आता है। इस फोन में 5000mAh की दमदार बैटरी है जो एक बार चार्ज करने पर 40 घंटे तक सुनने का समय देगी। 25 दिनों के अतिरिक्त समय के साथ उपलब्ध है। हालांकि अभी तक आधिकारिक तौर पर कंपनी की ओर से फोन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है। 

यह भी पढ़ें: Realme ने भारत में लॉन्च किया सस्ता Realme C30s, 8000 रुपये से भी कम है कीमत

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo