गीकबेंच पर स्पॉट हुआ Lava Blaze 2: रैम, प्रोसेसर से लेकर OS तक की जानकारी मिली

गीकबेंच पर स्पॉट हुआ Lava Blaze 2: रैम, प्रोसेसर से लेकर OS तक की जानकारी मिली
HIGHLIGHTS

LAVA द्वारा बहुत जल्द भारत में एक नया किफायती स्मार्टफोन Lava Blaze 2 लॉन्च करने की उम्मीद है

Lava Blaze 2 की गीकबेंच लिस्टिंग खुलासा करती है कि यह एक UNISOC चिपसेट से लैस होगा

Lava Blaze 2 की कीमत Rs. 10,000 से कम होने की उम्मीद है

LAVA, एक भारतीय स्मार्टफोन ब्रांड जिसकी स्थापना 2009 में हुई थी, इसने बाजार में अपने बजट-फ्रेंडली और फीचर-रिच स्मार्टफोंस के लिए काफी पॉप्युलैरिटी हासिल कर ली है। 2021 में इसने Lava Z सीरीज को लॉन्च किया था और इसके बाद पिछले साल Lava Blaze 5G को लॉन्च किया था। LAVA द्वारा बहुत जल्द भारत में एक और किफायती स्मार्टफोन लॉन्च करने की उम्मीद है। 

इसे भी देखें: पूरे 32% डिस्काउंट के साथ मिल रहा है Moto G62, ICICI कार्ड पर है ऑफर

LAVA की ओर से अपकमिंग एंट्री-लेवल स्मार्टफोन का नाम Lava Blaze 2 होने की अफवाह है और यह भारतीय बाजार में उपलब्ध हो सकता है। अनुमान है कि डिवाइस में Unisoc T616 SoC प्रोसेसर हो सकता है और इसकी कीमत Rs. 10,000 से कम होने की उम्मीद है। 

Lava Blaze 2

Lava Blaze 2 की गीकबेंच लिस्टिंग खुलासा करती है कि यह एक UNISOC चिपसेट से लैस होगा। इस ऑक्टा-कोर चिप में 1.82GHz की बेस फ्रीक्वेन्सी और 1.95GHz की बूस्ट क्लॉक स्पीड है। बेंचमार्क स्कोर्स और स्पेसिफिकेशन्स के आधार पर LZX409 मॉडल नंबर के साथ Lava Blaze 2 ने गीकबेंच 5 टेस्ट के सिंगल-कोर राउंड में 359 पॉइंट्स और मल्टी-कोर राउंड में 1497 पॉइंट्स प्राप्त किए। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 12 के साथ आएगा और इसे 6GB रैम के साथ पेयर किया जाएगा। 

इसे भी देखें: BIS सर्टिफिकेशन पर नजर आया Nothing Phone (2), अगले कुछ ही हफ्तों में हो सकता है लॉन्च

हाल ही में अपकमिंग Lava Blaze 2 की एक इमेज ऑनलाइन लीक हुई थी, जिसमें इसके डिज़ाइन का खुलासा किया गया था। स्मार्टफोन में एक फ्लैट ग्लास बैक है जिसपर दो बड़े रिंग्स हैं जिसमें कैमरा  सेंसर्स दिए जाएंगे। फोन की साइड्स भी फ्लैट हैं, जिनके साथ वॉल्यूम रॉकर्स और पॉवर बटन दाहिने किनारे पर दिए गए हैं। पॉवर बटन को फिंगरप्रिंट सेंसर की तरह भी इस्तेमाल किया जाएगा। लीक्ड इमेज में फोन का सामने का हिस्सा नहीं दिखाया गया था, लेकिन इसमें मोटे बेजल्स और एक वॉटरड्रॉप नॉच होने की उम्मीद है।  

Via

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo