20 अक्टूबर को इन स्पेक्स के साथ लॉन्च होगा iQOO Neo 7, मिलेगा ये डिजाइन

20 अक्टूबर को इन स्पेक्स के साथ लॉन्च होगा iQOO Neo 7, मिलेगा ये डिजाइन
HIGHLIGHTS

iQOO Neo 7 चीन में 20 अक्टूबर को स्थानीय समयानुसार शाम 7 बजे (भारतीय समयानुसार शाम 4:30 बजे) लॉन्च होगा

टीज़र हमें iQOO Neo 7 का एक नारंगी रंग का एडिशन दिखाता है

नियो 7 एक मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000+ SoC से लैस होगा

iQOO Neo 7 के स्पेसिफिकेशन, लाइव इमेज और फोटो सैंपल ऑनलाइन सामने आने के कुछ दिनों बाद, कंपनी ने अब एक टीज़र में हैंडसेट के लॉन्च की तारीख की घोषणा की है। टीज़र से फोन के डिज़ाइन और रंग विकल्पों का भी पता चलता है। पिछले लीक से हमें पूरी तरह से यह नहीं दिखाया कि iQOO Neo 7 का रियर पैनल कैसा दिखता है, लेकिन लॉन्च की तारीख का पोस्टर हमें अब एक बेहतर लुक देता है। यहाँ iQOO Neo 7 की लॉन्च की तारीख, डिज़ाइन और अनुमानित स्पेक्स पर एक नजर डाली गई है।

यह भी पढ़ें: धाकड़ फीचर वाले इन Electric Scooters पर मिल रही धमाकेदार फेस्टिव छूट, अब मिल रहे इस कीमत में

iQOO Neo 7 लॉन्च की तारीख 

Vivo China की वेबसाइट पर आधिकारिक घोषणा के अनुसार, iQOO Neo 7 चीन में 20 अक्टूबर को स्थानीय समयानुसार शाम 7 बजे (भारतीय समयानुसार शाम 4:30 बजे) लॉन्च होगा। टीज़र हमें iQOO Neo 7 का एक नारंगी रंग का एडिशन दिखाता है और इस नए Neo 7 फोन के डिजाइन के मामले में इसके पिछले, Neo 6 की तुलना में बहुत कुछ नहीं बदला है। पिछले लीक से हमें पता चला कि डिवाइस एक ब्लू कलरवे ऑप्शन भी होगा। हालाँकि, क्या नीला और नारंगी iQOO Neo 7 के लिए केवल दो रंग विकल्प होंगे, यह अभी भी साफ नहीं है।

iqoo neo 7

iQOO Neo 7 स्पेक्स 

हाल ही में एक लीक से iQOO Neo 7 के खास स्पेक्स का पता चला है। यह एक फुल-एचडी+ AMOLED पैनल के साथ आएगा जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। नियो 7 एक मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000+ SoC से लैस होगा और 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5,000mAh की बैटरी के साथ आएगा। iQOO Neo 7 में फोटोग्राफी के लिए 50MP Sony IMX766V प्राइमरी कैमरा वाला ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा।

यह भी पढ़ें: SBI कार्डधारकों का डेटा हुआ लीक, कहीं आप भी तो चपेट में नहीं

iQOO Neo 7 की पूरी स्पेसिफिकेशन शीट अभी भी सामने नहीं आई है, लेकिन हम आधिकारिक घोषणा के समय और अधिक जानकारी पा सकते हैं। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo