धाकड़ फीचर वाले इन Electric Scooters पर मिल रही धमाकेदार फेस्टिव छूट, अब मिल रहे इस कीमत में

Digit Hindi द्वारा | पब्लिश किया गया 13 Oct 2022 10:47 IST
HIGHLIGHTS
  • Electric दो-पहिया वाहनों के निर्माण में अग्रणी ईवीयम स्मार्ट मोबिलिटी ने अपने तीन सबसे लोकप्रिय दो-पहिया स्कूटर: कॉस्मो, कॉमेट और सीजर पर भरपूर छूट की घोषणा की है।

  • यह ब्रांड अपने उत्पादों पर 15,000 तक की छूट दे रहा है। यह पेशकश 31 अक्टूबर तक वैध है।

धाकड़ फीचर वाले इन Electric Scooters पर मिल रही धमाकेदार फेस्टिव छूट, अब मिल रहे इस कीमत में
अब ये इलेक्ट्रिक स्कूटर मिलेंगे सबसे सस्ते, कंपनी ने कम कर दी कीमत

Electric दो-पहिया वाहनों के निर्माण में अग्रणी ईवीयम स्मार्ट मोबिलिटी ने अपने तीन सबसे लोकप्रिय दो-पहिया स्कूटर: कॉस्मो, कॉमेट और सीजर पर भरपूर छूट की घोषणा की है। ईवीयम स्मार्ट मोबिलिटी संयुक्त अरब अमीरात स्थित मेटा4 समूह की ऑटो शाखा, ईलीसीयम ऑटोमोटिव्स का संपूर्ण मेड-इन-इंडिया दो-पहिया ईवी ब्रांड है।

यह भी पढ़ें: घरवालों के साथ देखने से बचें ये वेब सीरीज और शोज, अमेज़न प्राइम, नेटफ्लिक्स पर हैं उपलब्ध

कॉस्मो की एक्स-शोरूम कीमत 1,39,200 रुपये है और 12701 रुपये के त्योहार छूट पेशकश के साथ, खरीदार अब इसे 126,499.00 रुपये में खरीद सकते हैं। कॉमेट की एक्स-शोरूम कीमत 1,84,900 रुपये है और 15401 रुपये के त्योहार छूट पेशकश के साथ यह अब सिर्फ 169,499.00 रुपये में उपलब्ध है। जार की एक्स-शोरूम कीमत 2,07,700 रुपए है और 15201 रुपए की विशेष छूट के साथ यात्री इसे 192,499.00 रुपए में घर ले जा सकते हैं। यह पेशकश 1 अक्टूबर से 31 अक्टूबर तक लाइव रहेगा। ग्राहक किसी भी ईवीयम स्मार्ट मोबिलिटी शोरूम में जाकर पेशकश का लाभ उठा सकते हैं या केवल 999 रुपये में किसी भी मॉडल को ऑनलाइन बुक कर सकते हैं।

"हम केवल थोड़े समय से बाजार में हैं, लेकिन हम अपने बेड़े की पेशकश पर सकारात्मक प्रतिक्रिया से बहुत खुश हैं। इस त्यौहार के मौसम में, ईवीयम स्मार्ट मोबिलिटी इस महीने होने वाले विविध त्योहारों के समारोहों का हिस्सा बनना चाहती है। चूँकि विद्युत वाहनों की काफी माँग है, इसलिए हमने अपने ग्राहकों के लिए खरीदारी की प्रक्रिया को आसान बनाने के लिए ये पेशकश किए हैं। इस छूट की पेशकश हमें अपने ग्राहकों के विश्वास को मजबूत करने में मदद करेगी, उन्हें घर के प्रतिष्ठित ईवीयम स्मार्ट मोबिलिटी उत्पादों के साथ देश की हरित गतिशीलता क्रांति में योगदान के द्वारा आनंद और संतुष्टि देगी", ईवीयम स्मार्ट मोबिलिटी के सीबीओ श्री सलाम मोहम्मद ने कहा।

यह भी पढ़ें: IMEI डाटाबेस पर दिखाई दिया POCO F5, मिलेगा यह चिपसेट

कॉस्मो

कॉस्मो ई-स्कूटर 72वोल्ट/30एएच लिथियम-आयन बैटरी द्वारा संचालित है जो 4 घंटे में चार्ज हो जाती है। इसमें 2000 वॉट की विद्युत मोटर लगी है और यह 65 किमी/घंटा तक की अधिकतम गति तक पहुँचने में सक्षम है। कॉस्मो एक बार चार्ज करने पर 80 किलोमीटर की दूरी तय करेगी। ई-स्कूटर छह रंगों - अर्जेंट ब्लैक, कोल्ड ब्लैक, पर्ल ग्रे, मूनलाइट व्हाइट, सैटिन रेड, ऑरोरल येलो, हेजी ब्लू, मिंटेड ग्रीन में उपलब्ध है।

कॉमेट

कॉमेट मॉडल में लिथियम-आयन 72वोल्ट और 50एएच बैटरी है जिसे 4 घंटे में पूरी तरह से चार्ज किया जा सकता है। इसमें 3000वॉट की मोटर लगी है जो 85 किलोमीटर / घंटा की शीर्ष गति देती है और एक बार चार्ज करने पर 150 किलोमीटर की दूरी तय करेगी। धूमकेतु निम्नलिखित रंगों में उपलब्ध है: कोल्ड ब्लैक, अर्जेंट ब्लैक, मिंटेड ग्रीन, पॉमी रेड, सैंडी ब्राउन, रॉयल ब्लू, मूनलाइट व्हाइट, कैलम ग्रे। 

यह भी पढ़ें: Vivo X90 Pro+ के रेंडर से मिली नई जानकारी, लॉन्च से पहले जानें

सीजर

फ्लैगशिप मॉडल सीजर में 85 किलोमीटर / घंटा की शीर्ष गति है और एक बार चार्ज करने पर यह 150 किलोमीटर तक चलती है और इसमें एक प्रभावशाली 4000 वॉट की विद्युत मोटर लगी है। यह लिथियम-आयन 72वोल्ट और 42एएच बैटरी के साथ आता है जिसे 4 घंटे में पूरी तरह से चार्ज किया जा सकता है। यह मॉडल अर्जेंट ब्लैक, कोल्ड ब्लैक, पर्ल ग्रे, मूनलाइट व्हाइट, सैटिन रेड, ऑरोरल येलो, हेज़ी ब्लू, मिंटेड ग्रीन में उपलब्ध है।

कंपनी के अनुसार, तीनों ई-स्कूटर हाई-स्पीड श्रेणी में हैं और इसमें डायनेमिक फीचर्स जैसे मल्टीपल स्पीड मोड्स (इको, नॉर्मल और स्पोर्ट), कीलेस स्टार्ट, एंटी-थेफ्ट फीचर, एलसीडी डिस्प्ले, रीजेनरेटिव ब्रेकिंग, मोबाइल ऐप कनेक्टिविटी, फाइंड माई व्हीकल, रियल-टाइम ट्रैकिंग, ओवर-स्पीड अलर्ट, जियोफेंसिंग आदि शामिल हैं। कॉमेट और जार में अतिरिक्त रूप से रिवर्स गियर सुविधा प्रदान किया गया है।

यह भी पढ़ें: बादशाह पंजाबी एक्ट्रेस ईशा रिखी को कर रहे हैं डेट

तकनीकी से जुड़ी सभी खबरों, प्रोडक्ट रिव्यू, साइंस-टेक फीचर और टेक अपडेट्स के लिए डिजिट.इन पर जाएँ या हमारे गूगल न्यूज पेज पर क्लिक करें।

Digit Hindi
Digit Hindi

Email Email Digit Hindi

Follow Us Facebook Logo Facebook Logo

About Me: Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi Read More

WEB TITLE

evium electric scooter discount and offer

Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

लेटेस्ट लेख सारे पोस्ट देखें

VISUAL STORY सारे पोस्ट देखें