iQOO 9T ने क्लियर किया BIS सर्टिफिकेशन, अगले महीने हो सकता है लॉन्च

iQOO 9T ने क्लियर किया BIS सर्टिफिकेशन, अगले महीने हो सकता है लॉन्च
HIGHLIGHTS

अगले महीने लॉन्च होगा iQOO 9T

iQOO 9T को मिला ये सर्टिफिकेशन

iQOO 9T के बारे में अब तक मिल चुकी है ये जानकारी

बीबीके इलेक्ट्रॉनिक्स के सबसे युवा ब्रांड, iQOO ने हाल के दिनों में कई लगातार लॉन्च की पेशकश की है। आगे बढ़ते हुए, अब एक नया फ्लैगशिप ग्रेड स्मार्टफोन पेश करने की उम्मीद है जो भारत में स्नैपड्रैगन की टॉप चिप का उपयोग करने वाला पहला डिवाइस बन सकता है। 91mobiles की एक रिपोर्ट के अनुसार, iQOO 9T अब जल्द ही भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है और ब्रांड अगले महीने भारत में स्मार्टफोन पेश करने के लिए कमर कस रहा है।

यह भी पढ़ें: Jio यूजर्स की हो गई बल्ले बल्ले! जियो और डिजिबॉक्स ने मिलकर पेश किया Google Photos का विकल्प

iQOO 9T ने कथित तौर पर भारतीय मानक ब्यूरो (BIS) द्वारा प्रमाणन को भी मंजूरी दे दी है, जो एक प्रमाणित प्राधिकरण है जो उपभोक्ताओं को ब्रांड की पेशकश करने से पहले विभिन्न श्रेणियों के उत्पादों को मंजूरी देता है।

iqoo 9t launch details

iQOO 9T ऐसा पहला स्मार्टफोन बनने के लिए तैयार है जिसमें क्वालकॉम द्वारा स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 SoC चिपसेट मिलने वाला है, जो कि मिड-साइकिल अपग्रेड और कंपनी द्वारा पेश किए गए फ्लैगशिप स्मार्टफोन चिप्स का सबसे ऊपरी स्तर है। रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि कंपनी का फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 10T भी लगभग उसी समय एक ही चिपसेट के साथ लॉन्च हो सकता है, लेकिन दोनों की सटीक लॉन्च डेट अभी स्पष्ट नहीं है।

यह भी पढ़ें: 7 जुलाई को शुरू हो रहा है Koffee With Karan S7, KJo का फनी विडियो आया सामने

अन्य स्पेक्स की बात करें तो 91mobiles द्वारा पता चल है, कि iQOO 9T में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.78-इंच AMOLED डिस्प्ले मिल सकती है। डिस्प्ले को एक फुल  HD स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन दिया जाएगा। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या iQOO आगामी स्मार्टफोन पर 2K (या क्वाड एचडी) स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन प्रदान करता है। अन्य जगहों पर, डिवाइस में 12GB रैम और 256GB स्टोरेज मिल सकता है। 

यह भी पढ़ें: OnePlus से Asus और Xiaomi के ये फोंस होने वाले हैं जुलाई में लॉन्च

iQOO 9T में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ-साथ 120W फास्ट चार्जिंग मिलने वाला है। जबकि डिवाइस को बीआईएस सर्टिफकेशन ने मंजूरी दे दी है, इसके सर्टिफकेशन में किसी स्पेक्स का उल्लेख नहीं किया गया है। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo