Flipkart-Amazon पर नहीं यहाँ सबसे सस्ते मिल रहे हैं iPhone, देखें प्राइस

Flipkart-Amazon पर नहीं यहाँ सबसे सस्ते मिल रहे हैं iPhone, देखें प्राइस
HIGHLIGHTS

Amazon-Flipkart पर नहीं बल्कि यहाँ इस जगह iPhone कौड़ियों के दाम में मिल रहे हैं

आपको Croma पर iPhone 13 Series पर सबसे गजब की डील्स और डिस्काउंट ऑफर किए जा रहे हैं

आइए जानते है कि आखिर iPhone 13 Series पर आपको Croma क्या ऑफर दे रहा है

iPhones इन दिनों बड़े पैमाने पर सेल किए जा रहे हैं। ऐसा भी कह सकते हैं कि जिसे देखो वही iPhone खरीद रहा है। अब अगर आप भी iPhone खरीदने पर विचार कर रहे हैं तो आपको बता देते है कि आप कुछ न कुछ डिस्काउंट या ऑफर के बारे में भी सोच रहे होंगे। अब यहाँ आपको बता देते है कि आपको Amazon-Flipkart पर नहीं बल्कि यहाँ इस जगह iPhone कौड़ियों के दाम में मिल रहे हैं। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि आपको Croma पर iPhone 13 Series पर सबसे गजब की डील्स और डिस्काउंट ऑफर किए जा रहे हैं। आइए जानते है कि आखिर iPhone 13 Series पर आपको Croma क्या ऑफर दे रहा है। 

 यह भी पढ़ें: अब अलग से खरीदने की जरूरत नहीं, Airtel के इन प्लांस के साथ फ्री में मिलेगा Netflix Subscription, देखें कैसे

Croma पर मिल रही है सबसे बेस्ट डील 

यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Croma ने आपको सबसे बेस्ट डील और ऑफर देने के लिए आईसीआईसीआई, कोटक और भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) के साथ भागीदारी की है, ताकि पहले से ही छूट वाले रीटेल प्राइस पर आपको अलग से 6,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट मिल सके। इसके अतिरिक्त, यदि आपके पास एक पुराना फोन है और आप उसे एक्सचेंज करना चाहते हैं, तो iPhone 13 की लास्ट कीमत और भी ज्यादा कम हो जाने वाली है। 

यह भी पढ़ें: मिनटों में जानें पिछले 6 महीने में कहाँ कहाँ इस्तेमाल हुआ आपका Aadhaar Card, ये रही डिटेल्स

क्रोमा पर iPhone 13 का डिस्काउंट ऑफर 

क्रोमा आईफोन 13 को 73,990 रुपये की शुरुआती कीमत पर सेल कर रही है। 256GB और 512GB स्टोरेज मॉडल भी क्रमशः 84,990 रुपये और 1,03,990 रुपये की कम कीमत के साथ यहाँ लिस्टेड हैं। ऑनलाइन रिटेल प्लेटफॉर्म ने 6,000 रुपये की इन्स्टेन्ट छूट के लिए आईसीआईसीआई बैंक, कोटक बैंक और एसबीआई के साथ साझेदारी की है। इस ऑफ़र के लिए कोई नियम और शर्तें नहीं हैं। विशेष रूप से, ऑफ़र केवल तभी लागू होता है जब आप आईसीआईसीआई, कोटक और एसबीआई क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके खरीदारी करते हैं।

यह भी पढ़ें: RRR Box Office: RRR का हिन्दी वर्जन जल्द तोड़ेगा बाहुबली का लाइफटाइम कलेक्शन रिकॉर्ड

Discount के बाद क्या हो जाएगी iPhone 13 Series की कीमत 

बैंक छूट लागू करने के बाद, आप iPhone 13 128GB स्टोरेज मॉडल को 67,990 रुपये में ले पाएंगे। 256GB और 512GB स्टोरेज मॉडल क्रमशः 78,990 रुपये और 97,990 रुपये में उपलब्ध होंगे।

यह भी पढ़ें: इस देश में लॉन्च हुआ Oppo Reno 7 4G, स्नैपड्रैगन 680 प्रॉसेसर और 64MP कैमरा से है लैस

इसके अतिरिक्त, यदि आपके पास एक्सचेंज करने के लिए एक पुराना iPhone है, तो iPhone 13 की लास्ट कीमत और भी ज्यादा कम हो जाने वाली है। उदाहरण के लिए, क्रोमा एक साल पुराने iPhone 12 128GB स्टोरेज मॉडल पर लगभग 24,500 रुपये की पेशकश कर रहा है, जिससे iPhone 13 की कीमत लगभग 43,500 रुपये तक हो जाने वाली है। ज्यादा जानकारी के लिए Croma की आधिकारिक वेबसाइट पर विज़िट करें! हालांकि यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि यह डील कुछ ही समय के लिए होती हैं, शायद इसे पढ़ने के दौरान आपको यह डील न मिले। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo