iPhone 13 मिल रहा 21,600 रुपये के तगड़े डिस्काउंट के साथ, इस साइट से अभी करें खरीदारी

iPhone 13 मिल रहा 21,600 रुपये के तगड़े डिस्काउंट के साथ, इस साइट से अभी करें खरीदारी
HIGHLIGHTS

अगर आप सस्ते में iPhone 13 खरीदना चाहते हैं तो आपको Amazon India पर यह सस्ते में मिल रहा है

हालांकि आपको iPhone 13 Amazon India पर कम कीमत में मिल सकता है

लेकिन यहाँ एक कन्डिशन लगी हुई है, जिसे आपको समझना होगा

क्या आप अपने iPhone को अपग्रेड करना चाहते हैं, या चाहते हैं कि आप अपने एंड्रॉयड फोन से अब iPhone पर चले जाएँ तो आपको बता देते है कि आपको iPhone 13 को बेहद कम कीमत में खरीदने का मौका मिल रहा है। असल में iPhone 13 पर काफी समय से आपको डिस्काउंट और डील ऑफर की जा रही हैं, हम आपको लगभग सभी डील्स के बारे में बता भी चुके हैं। हालांकि अगर आप iPhone 13 को 21,600 रुपये के डिस्काउंट ले साथ खरीदना चाहते हैं तो आपको Amazon India पर इसे सस्ते में खरीदने का धाकड़ मौका मिल रहा है। iPhone 13 128GB मॉडल को खरीदने के लिए क्लिक करें!

यह भी पढ़ें: Apple iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max में हो सकता है Apple A16 Bionic Processor, देखें डिटेल्स

iPhone 13 के किस मॉडल पर मिल रहा है डिस्काउंट 

iPhone 13 massive discount on amazon india

आपको यहाँ जानकारी के लिए बता देते है कि iPhone 13 के सभी स्टॉरिज मॉडल पर आपको यह डिस्काउंट दिया जा रहा है, असल में आपको यहाँ यह भी जानना होगा कि iPhone 13 को कंपनी ने 128GB, 256GB अरु 512GB स्टॉरिज मॉडल में पेश किया था। अब Amazon India पर आपको यह तीनों ही मॉडल 21,600 के बढ़िया डिस्काउंट के साथ मिल रहे हैं। हालांकि आपको इस डील को बारीकी से समझना होगा। आइए जानते है कि आखिर यह डील है क्या…!

iPhone 13 पर मिल रहा खतरनाक ऑफर 

यहाँ आप Amazon India पर देख सकते है कि यूजर्स अपने SBI यानि स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के क्रेडिट कार्ड या ICICI Bank के क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड के माध्यम से इस फोन को खरीदते हैं तो आपको 6000 रुपये का instant discount दिया जाने वाला है। इसके अलावा आपको यही ऑफर Amazon Pay ICIC Credit Card और Kotak Bank Cards के साथ भी मिल रहा है। इस बैंक ऑफर के बाद iPhone 13 के बेस मॉडल की कीमत 73,900 रुपये से घटकर मात्र 67,900 रुपये ही रह जाती है।

यह भी पढ़ें: बधाई दो आ चुकी है OTT प्लेटफॉर्म पर, राधे श्याम से लेकर ये फिल्में भी होंगी जल्द OTT पर रिलीज़

iPhone 13 massive discount on amazon india

Exchange Offer के साथ घट जाती है कीमत 

यहाँ आपको बता देते है कि अगर आप iPhone 13 को खरीदना चाहते हैं तो आपको इसके साथ बढ़िया एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। आप इस डिवाइस को 15,600 रुपये के धांसू एक्सचेंज ऑफर के साथ भी खरीद सकते हैं। ऐसा करने पर आपको इसकी कीमत में अपने आप ही कमी देखने को मिल जाने वाली है। इसके अलावा अगर हम iPhone 13 के अन्य दो मॉडलों की कीमत की बात करें तो आपको जानकारी के लिए बता देते है कि यह आपको क्रमश: 89.900 रुपये और 1,09,900 रुपये की कीमत में मिलते हैं, हालांकि इन दोनों iPhone 13 मॉडल पर भी आपको यह ऑफर और डिस्काउंट मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: Amazon दे रहा धमाका छूट, AC, Fridge और Cooler पर पाएँ तगड़ी डील्स और ऑफर

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo