iPhone 13 की कीमत में होगी भारी गिरावट, लॉन्च के बाद मिलेगा सबसे कम कीमत में; देखें कैसे

iPhone 13 की कीमत में होगी भारी गिरावट, लॉन्च के बाद मिलेगा सबसे कम कीमत में; देखें कैसे
HIGHLIGHTS

iPhone 14 सीरीज के लॉन्च के बाद, Apple ने iPhone 13 की कीमत में कटौती कर दी है।

आधिकारिक तौर पर, iPhone 13 भारत में 69,900 रुपये की शुरुआती कीमत में सेल किया जा रहा है, जो कि नए iPhone 14 से 10,000 रुपये कम है।

अब अगर आप iPhone 13 को खरीदने को लेकर कुछ समय से प्लान बना रहे हैं और आप इसे महंगा होने के कारण खरीद नहीं पा रहे हैं तो आपको जानकारी के लिए बता देते है कि आपके पास इस समय एक बढ़िया मौका है।

iPhone 14 सीरीज के लॉन्च के बाद, Apple ने iPhone 13 की कीमत में कटौती कर दी है। आधिकारिक तौर पर, iPhone 13 भारत में 69,900 रुपये की शुरुआती कीमत में सेल किया जा रहा है, जो कि नए iPhone 14 से 10,000 रुपये कम है। अब अगर आप iPhone 13 को खरीदने को लेकर कुछ समय से प्लान बना रहे हैं और आप इसे महंगा होने के कारण खरीद नहीं पा रहे हैं तो आपको जानकारी के लिए बता देते है कि आपके पास इस समय एक बढ़िया मौका है इस फोन को बेहद ही कम कीमत में खरीदने का, आइए जानते है कि Flipkart Sale के दौरान आपको ये फोन किस कीमत में मिलने वाला है। हम यहाँ फ्लिपकार्ट की अपकमिंग बिग बिलियन डेज़ सेल की बात कर रहे हैं, इसी सेल के दौरान आपको यह फोन बेहद ही कम कीमत में मिलेगा, इसके अलावा Google Pixel 6A को भी आप बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: एप्पल इस साल लाने को है आईफोन सब्सक्रिप्शन

कब शुरू होगी Flipkart Sale?

फ्लिपकार्ट ने अभी तक फेस्टिव सेल की तारीख का खुलासा नहीं किया है, लेकिन यह उसी समय के आसपास शुरू होने की संभावना है जब अमेज़न अपनी ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल शुरू होगी। विशेष रूप से, अमेज़न ग्रेट इंडिया फेस्टिव सेल 23 सितंबर से शुरू होगी और कुछ दिनों तक चलेगी। 

Flipkart Sale iPhone deals and offer

सेल डेट से पहले ही ऑफर और डील्स का खुलासा

अब, जबकि फ्लिपकार्ट ने अभी तक सेल की तारीख का खुलासा नहीं किया है, लेकिन Flipkart की ओर से कई डील्स और ऑफर्स का खुलासा कर दिया है। यह ऑफर और डील्स आपको स्मार्टफोन्स के साथ साथ इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्टस पर भी मिलेंगे। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ने iPhone 13, iPhone 12 और iPhone 11 पर डिस्काउंट ऑफर देने की पुष्टि की है। 

फुल iPhone डील्स सामने नहीं आई हैं!

फ्लिपकार्ट ने इन iPhone मॉडल पर छूट की डिटेल्स पर से अभी तक पर्दा नहीं उठाया है। लेकिन इतना जरूर कहा जा सकता है कि भारत में जब से यह फोन सेल किए जा रहे हैं, तब से अब तक का यह सबसे बेहतरीन ऑफर होने वाला है, जो आपको Flipkart Sale के दौरान Flipkart पर iPhones पर मिलेगा। 

यह भी पढ़ें: 5000mAh बैटरी और 6.5 इंच डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुआ Vivo Y22, देखें डिटेल्स

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि, भारत में iPhone 13 की सबसे कम कीमत लगभग 65,000 रुपये रही है। हालांकि सटीक डील्स का खुलासा होना बाकी है, फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान, iPhone 13 की कीमत कम से कम 50,000 रुपये 60,000 रुपये के बीच रख सकता है, जिसमें बैंक ऑफर शामिल है। इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध होंगे, जो iPhone मॉडल की कीमत को और कम कर देंगे। इसका मतलब यह भी है कि iPhone 12 और iPhone 11 की कीमतों में और गिरावट आएगी।

Flipkart Sale

Flipkart Sale में बैंक ऑफर

सेल के लिए, फ्लिपकार्ट ने एक्सिस और आईसीआईसीआई बैंक के साथ 10 प्रतिशत इंसटेंट छूट की पेशकश करने के लिए साझेदारी की घोषणा की है। 

iPhone 14 भी आने वाला है सेल पर

इस बीच, iPhone 14 भारत में पहली बार 16 सितंबर को विभिन्न ऑनलाइन और ऑफलाइन प्लेटफॉर्म पर सेल के के लिए आने वाला है। नई आईफोन सीरीज की शुरुआती कीमत 79,900 रुपये है। ऐप्पल ने छूट देने के लिए हमेशा की तरह एचडीएफसी बैंक के साथ साझेदारी की है।

यह भी पढ़ें: रोमांटिक कॉमेडी की शाूटिंग के लिए लंदन रवाना हुए अर्जुन कपूर, भूमि पेडनेकर

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo