एप्पल इस साल लाने को है आईफोन सब्सक्रिप्शन

एप्पल इस साल लाने को है आईफोन सब्सक्रिप्शन
HIGHLIGHTS

एप्पल इनसाइडर की रिपोर्ट के अनुसार, हार्डवेयर सदस्यता, जो ग्राहकों को एप्पल से मासिक शुल्क पर आईफोन और अन्य सामान प्राप्त करने की अनुमति देती है

टेक दिग्गज को अपने आईफोन 14 इवेंट के दौरान इस तरह की सेवा शुरू करने का अवसर मिला था

आईफोन इवेंट के दौरान लॉन्च के दिन की जटिलता को कम करने के लिए प्रस्तावित सदस्यता की घोषणा या उल्लेख नहीं किया गया था

टेक दिग्गज एप्पल इस साल एप्पल वन जैसे हार्डवेयर और सेवाओं के संयोजन के साथ एक मासिक आईफोन सब्सक्रिप्शन बंडल ला सकती है। एप्पल इनसाइडर की रिपोर्ट के अनुसार, हार्डवेयर सदस्यता, जो ग्राहकों को एप्पल से मासिक शुल्क पर आईफोन और अन्य सामान प्राप्त करने की अनुमति देती है, कुछ समय के लिए अफवाहों में घिर गई है, लेकिन अभी तक एक वास्तविकता नहीं बन पाई है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि टेक दिग्गज को अपने आईफोन 14 इवेंट के दौरान इस तरह की सेवा शुरू करने का अवसर मिला था, फिर भी यह आने वाले हफ्तों में दिखाई दे सकती है।

यह भी पढ़ें: रोमांटिक कॉमेडी की शाूटिंग के लिए लंदन रवाना हुए अर्जुन कपूर, भूमि पेडनेकर

ब्लूमबर्ग के लिए मार्क गुरमन के 'पावर ऑन' न्यूजलेटर के अनुसार, माना जाता है कि एप्पल सक्रिय रूप से परीक्षण कर रही है। गुरमन ने कहा कि उन्हें अभी भी उम्मीद है कि यह इस साल के अंत में या अगले साल लॉन्च होगा।

आईफोन इवेंट के दौरान लॉन्च के दिन की जटिलता को कम करने के लिए प्रस्तावित सदस्यता की घोषणा या उल्लेख नहीं किया गया था, क्योंकि यह आईफोन खरीदने का बिल्कुल नया तरीका होगा।

iPhone

रिपोर्ट के अनुसार, आईपैड के लॉन्च के लिए अक्टूबर में इवेंट होने की संभावना देखते हुए उम्मीद है कि एप्पल उस प्रेजेंटेशन को सब्सक्रिप्शन लॉन्च के लिए एक स्थल के रूप में इस्तेमाल कर सकती है।

यह भी पढ़ें: Vivo V25 के भारतीय लॉन्च की हुई पुष्टि, Flipkart पर होगा उपलब्ध

एप्पल पहले से ही कई प्रत्यक्ष तरीके प्रदान करती है, जिससे ग्राहक नई फ्लैगशिप प्राप्त कर सकते हैं, जिसमें आईफोन अपग्रेड प्रोग्राम और किस्त कार्यक्रम, जैसे एप्पल कार्ड शामिल हैं।

रिपोर्ट में कहा गया है, हालांकि सदस्यता भिन्न होगी, क्योंकि ग्राहक न केवल हार्डवेयर लागत के एक हिस्से का भुगतान करेंगे, बल्कि शीर्ष पर सेवाओं के एक सूट के लिए भी।

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo