Amazon Sale में सस्ते में मिल रहा iPhone 12, देखें कितने में मिलेगा ये धाकड़ फोन

Amazon Sale में सस्ते में मिल रहा iPhone 12, देखें कितने में मिलेगा ये धाकड़ फोन
HIGHLIGHTS

Apple iPhone 12 ग्रेट रिपब्लिक सेल 2022 के दौरान भारी छूट पर उपलब्ध है

iPhone 12 Apple A14 बायोनिक SoC पर काम करता है

ग्रेट रिपब्लिक सेल 2022 की शुरुआत आज से यानि 17 जनवरी से सभी के लिए शुरू हो गई है, हालांकि सेल 16 जनवरी को मात्र प्राइम मेम्बर्स के लिए चली थी

अमेज़न ग्रेट रिपब्लिक डे सेल 2022 की शुरुआत हो गई है। ई-कॉमर्स दिग्गज ने घोषणा की है कि सेल 16 जनवरी से प्राइम मेंबर्स के लिए और बाकी सभी के लिए 17 जनवरी यानि आज से शुरू होगी और 20 जनवरी तक चलेगी। अमेज़न ने शानदार ऑफर और डील्स को यहाँ देखें।

यह भी पढ़ें: SBI Alert: 40 करोड़ ग्राहकों को SBI ने दी चेतावनी, जल्द बंद हो जाएगी बैंकिंग सेवा

इस सेल के दौरान भारी छूट पर उपलब्ध होने वाले प्रोडक्टस में से एक iPhone 12 है। Apple का यह लोकप्रिय फोन 79,900 रुपये की कीमत में लिस्ट है, हालांकि Amazon Sale में आप फोन को मात्र 53,999 रुपये की दमदार और शदनर डील डील कीमत पर खरीद सकते हैं। हालाँकि, iPhone 12 की कीमत को और भी कम करने में मदद करने के लिए डिवाइस पर आपको एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है, जो इस ऑफर और भी रोमांचक बना देता है। 

iPhone 12 को बेहद कम प्राइस में खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Amazon Sale में लॉन्च होने वाले हैं लगभग 20 अलग अलग कंपनियों के फोन 

इसके अलावा आपको बता देते है कि सेल (Sale) के दौरान Xiaomi, Tecno, OnePlus और Samsung के 20 के आसपास फोन भी लॉन्च किए जाने वाले हैं, जिनके बारे में हम आपको लॉन्च के साथ साथ ही बताने वाले हैं। सेल (Sale) के दौरान आप इन नए लॉन्च होने वाले फोंस को भी बेहद ही कम प्राइस में खरीद सकते हैं। 

साल की पहली सेल में Amazon India पर मिल रहा धमाका ऑफर  

Amazon India ने खुलासा किया है कि वह मोबाइल और एक्सेसरीज़ पर 40% तक की छूट की पेशकश कर रहा है, जिसमें आगामी वनप्लस 9आरटी जैसे स्मार्टफोन पर बेहतरीन डील्स और ऑफ़र मिलने वाला है, इसके अलावा Xiaomi 11 लाइट एनई, सैमसंग गैलेक्सी एम 52, वनप्लस नॉर्ड जैसे बजट सेगमेंट में आने वाले फोंस पर भी आपको बढ़िया डील्स और ऑफर मिलने वाले हैं। इस लिस्ट में, Mi 11X, OnePlus 9, Redmi 9A के अलावा अन्य फोंस भी शामिल हैं। इसके अलावा, अमेज़न लैपटॉप (laptop) पर 40,000 रुपये तक की छूट, टीवी और अन्य डिवाइसेस पर 50% की छूट, हेडफ़ोन पर 75% की छूट, स्मार्टवॉच पर 70% की छूट, कैमरों पर 50% की छूट, टैबलेट पर 45% की छूट, मॉनिटर आदि पर 50% की छूट भी दे रहा है। हालांकि इसके अलावा एलेक्सा पर चलने वाले प्रोडक्टस पर Amazon की ओर से 50% तक की छूट ऑफर की जाने वाली है। 

यह भी पढ़ें: Hasselblad ब्रांडिंग के साथ नज़र आया Oppo Find X5 Pro का असली लुक, इस महीने ले सकता है बाज़ार में एंट्री

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo