Huawei Maimang 6 स्मार्टफोन 4 कैमरों और किरिन 659 चिपसेट के साथ चीन में हुआ लॉन्च

Huawei Maimang 6 स्मार्टफोन 4 कैमरों और किरिन 659 चिपसेट के साथ चीन में हुआ लॉन्च
HIGHLIGHTS

Huawei Maimang 6 कंपनी का पहला स्मार्टफोन है जो पतले बेज़ेल्स के नए डिज़ाइन के साथ आता है. इस स्मार्टफोन में डुअल फ्रंट और रियर कैमरा सेटअप मौजूद है.

Huawei ने मिड-रेंज एंड्राइड स्मार्टफोन Maimang 6 लॉन्च किया है, जिसे पिछले हफ्ते TENAA ने सर्टिफाइड किया था. यह कंपनी का पहला डिवाइस है जो पतले बेज़ेल्स के नए डिज़ाइन के साथ आता है. साथ ही, यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन है जो चार कैमरों के साथ आता है, इसके फ्रंट और बैक दोनों तरफ डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. 

Huawei Maimang 6 स्मार्टफोन में 5.9 इंच की IPS फुल HD+ डिस्प्ले दी गई है जो 2160 x 1080 पिक्सल रेजोल्यूशन और 18:9 के एस्पेक्ट रेश्यो के साथ आती है. यह डिवाइस कंपनी के ओक्टा-कोर किरिन 659 चिपसेट, 4GB रैम और 64GB स्टोरेज से लैस है. 

कैमरे की बात की जाए तो, Huawei Maimang 6 में फ्रंट और रियर डुअल कैमरा सेटअप मौजूद है. इसके रियर पैनल पर 16MP + 2MP का डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसके ज़रिए यूज़र्स ब्लर्ड बैकग्राउंड के साथ तस्वीरें खींच सकते हैं. इसके फ्रंट पर 13MP + 2MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है, जो f/2.0 अपर्चर, सॉफ्टलाइट फ़्लैश और बोकेह इफ़ेक्ट के साथ आता है. 

कनेक्टिविटी के लिए यह फोन WiFi, Bluetooth 4.2, GPS और 4G LTE नेटवर्क सपोर्ट करता है. इस डिवाइस में रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है और यह एंड्राइड 7.0 नूगा पर आधारित EMUI 5.1 पर चलता है. इस स्मार्टफोन में 3340mAh की बैटरी दी गई है और इसका वज़न 164 ग्राम है. 

4G VoLTE से लैस ये हैं भारत में मिलने वाले सैमसंग के सबसे सस्ते स्मार्टफोंस

 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo