HTC Desire 22 Pro: लॉन्च हुआ दुनिया का पहला Metaverse Phone, देखें कैसे बनाएगा आपको हाईटेक

HTC Desire 22 Pro: लॉन्च हुआ दुनिया का पहला Metaverse Phone, देखें कैसे बनाएगा आपको हाईटेक
HIGHLIGHTS

HTC ने अपने पहले Metaverse Phone को लॉन्च कर दिया है, इस फोन को कंपनी नें HTC Desire 22 Pro के तौर पर लॉन्च किया गया है।

HTC Desire 22 Pro स्मार्ट फोन में आपको HTC Vive Flow VR Headset, Viververse Wallet और Free NFT के सपोर्ट के साथ लॉन्च किया है।

HTC ने अपने इस फोन यानि HTC Desire 22 Pro को स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर पर लॉन्च किया गया है।

HTC Desire 22 Pro को दुनिया के पहले Metaverse Phone के तौर पर लॉन्च कर दिया गया है। यह एक Metaverse Phone क्यूँ कहा जा रहा है, क्योंकि इस फोन में आपको HTC की Vive Flow VR Heaset के सपोर्ट और अन्य कई तरह की तकनीकी से लैस है, फोन में आपको NFT Support भी मिल रहा है। इस फोन में आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 Processor मिल रहा है। 

यह भी पढ़ें: OnePlus से Asus और Xiaomi के ये फोंस होने वाले हैं जुलाई में लॉन्च

HTC Desire 22 Pro के स्पेक्स और फीचर 

HTC Desire 22 Pro

HTC का यह फोन HTC के Viverse Ecosystem और HTC Vive Flow हेड्सेट की सपोर्ट के साथ आ रहा है। आप फोन के माध्यम से वर्चुअल रीऐलिटी का आनंद ले सकते हैं। फोन की सबसे बड़ी खासियत भी यही है। हालांकि इसके अलावा इस फोन में आ[पको Free NFT सपोर्ट भी मिल रहा है। आप इस फरीय गिफ्ट को Viveverse Wallet के माध्यम से रिडीम कर सकते हैं। 

HTC के इस फोन में आपको 4520mAh क्षमता की बैटरी दी गई है, इसके अलावा फोन में आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर मिल रहा है, इतना ही नहीं, फोन में आपको 8GB रैम और 128GB स्टॉरिज मिल रही है। यहाँ आपको यह भी बता देते है कि फोन में आपको एंड्रॉयड 12 का सपोर्ट मिल रहा है। 

यह भी पढ़ें: 7 जुलाई को शुरू हो रहा है Koffee With Karan S7, KJo का फनी विडियो आया सामने

Vivo के इस फोन में आपको एक 6.6-इंच की पंच-होल डिस्प्ले मिल रही है, जो 120Hz FHD+ LCD डिस्प्ले मिल रही है, फोन में आपको इसी पंच-होल में एक 32MP का सेल्फ़ी कैमरा भी मिल रहा है, फोन में आपको एक 64MP का प्राइमेरी कैमरा मिल रहा है, फोन में आपको एक 13MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और एक 5MP का डेप्थ सेन्सर मिल रहा है। फोन को IP67 रेटिंग दी गई है, यानि यह फोन डस्ट और वाटर रेसिस्टेंट फोन है। 

HTC Desire 22 Pro

HTC Desire 22 Pro की कीमत और उपलब्धता 

यूरोप मे इस फोन को यानि HTC Desire 22 Pro को 399 यूरो यानि लगभग 38,536 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है, फोन में आपको ब्लैक और गोल्ड कलर ऑप्शन मिल रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: Jio यूजर्स की हो गई बल्ले बल्ले! जियो और डिजिबॉक्स ने मिलकर पेश किया Google Photos का विकल्प

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo