LG G6 से इस वजह से आपको हो जायेगा प्यार…!!!

LG G6 से इस वजह से आपको हो जायेगा प्यार…!!!
HIGHLIGHTS

LG के नए फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन में 5.7-इंच की फुल विज़न QHD+ डिस्प्ले मौजूद है, इसका आस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है.

आपका स्मार्टफ़ोन सिर्फ के फ़ोन नहीं है, यह आपका ही एक हिस्सा है. इसलिए आपको अपने लिए सबसे बढ़िया फोंस चाहिए जो आपकी सभी जरूरतें पूरी करे. अपने नए फ्लैगशिप LG G6 के साथ LG का लक्ष्य है कि, वो आपको सिर्फ के टॉप-ऑफ़-दी-लाइन फ़ोन ही न दे बल्कि वो आपको एक ऐसा फ़ोन देना चाहता है जिससे आपको प्यार हो जाये. इन पांच वजहों से आपको LG G6 से प्यार हो जायेगा.

बड़ी डिस्प्ले, छोटी बॉडी

जब बात स्मार्टफ़ोन की हो तो सबसे जरुरी चीज़ उसकी डिस्प्ले होती है. डिस्प्ले पर ही आप ज्यादातर टाइम चीजें देख रहे होते हैं. बड़ा है तो अच्छा है. LG G6 के जरिये LG स्मार्टफ़ोन की डिस्प्ले को अगले स्तर पर ले गया है. यह स्मार्टफ़ोन कंपनी की फुल विज़न डिस्प्ले के साथ आता है, जिसका  अस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है. ज्यादा छोड़ा अस्पेक्ट रेश्यो मूवीज और गेमिंग करने के लिए अच्छा रहता है. आपको इसमें 5.7-इंच की डिस्प्ले मिलती है साथ ही इसकी बॉडी भी काफी कॉम्पैक्ट है. इस फ़ोन को एक हाथ में पकड़ कर इस्तेमाल किया जा सकता है. LG ने ऐसा इस फ़ोन के किनारों को पतला करके किया है. इस वजह से आपको बॉडी की तुलना में ज्यादा बड़ी स्क्रीन मिलती है. इस फ़ोन का स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 80% है.

वाटरप्रूफ योद्धा

वैसे भी हमारी जिंदगी में काफी परेशानियाँ मौजूद हैं और इसके साथ ही हमे इस बारे में भी चिंता लगी रहती है कि कहीं हमारा स्मार्टफ़ोन टूट न जाये. LG G6 IP68 सर्टिफाइड मेटल बॉडी के साथ आता है. यह फ़ोन वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट है. साथ ही यह 1.5 मीटर गहरे पानी में 30 मिनट तक रह सकता है. LG G6 के बारे में आपको ये चिंता नहीं करने की जरुरत है कि कहीं थोड़े से भी पानी या धूल से आपका स्मार्टफ़ोन ख़राब हो जायेगा. अगर ये गंदा भी हो जाता है तो आप इसे धो सकते हैं.

सही शॉट के लिए दो कैमरे

एक अच्छा कैमरा किसी भी स्मार्टफ़ोन के लिए सबसे जरूरी फीचर है. इसलिए LG G6 एक नहीं बल्कि दो कैमरों के साथ आता है, दोनों कैमरे 13MP के हैं और इनका फील्ड व्यू 125 डिग्री है. इसके जरिये आपको शॉट में फ्रेम ज्यादा मिल पता है. इसका मतलब है ज्यादा बैकग्राउंड के साथ ही बढ़िया तस्वीर. वाइड एंगल मॉड को फ्रंट कैमरे में भी दिया गया है, जिसका फील्ड व्यू 100 डिग्री है. इसके जरिये जब आप ग्रुप सेल्फी लेंगे तब आपको एक दूसरे के साथ ज्यादा चिपकना नहीं पड़ेगा.

आपके हाथ में थिएटर

LG G6 पहले स्मार्टफ़ोन है जो डॉल्बी विज़न और HDR 10 के साथ आता है. इसके जरिये बहुत ही बढ़िया व्यूइंग एक्सपीरियंस मिलता है. इस पर ज्यादा बढ़िया रंग, कंट्रास्ट और ब्राइटनेस दिखाई देती है. इसके साथ ही इसमें 5.7-इंच की क्वाड HD+ डिस्प्ले मिलती है. इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 2880×1440 है. इसकी पिक्सल डेनसिटी 564ppi है. इस पर तस्वीरें और टेक्स्ट क्रिस्प और साफ़ दिखाई देते हैं. ये सब फीचर्स LG G6 को उन लोगों के लिए परफेक्ट बनाते हैं जिनको मोबाइल पर मूवीज देखना अच्छा लगता है.

काफी मजबूत है

LG G6 काफी मजबूत है. इस फ़ोन ने 14 मिलिट्री स्टैण्डर्ड 810G पर आधारित टेस्ट पास किये हैं. इससे साथ होता है कि यह कई सालों तक आपका साथ निभायेगा. इतना ही नहीं, ये फ़ोन सारा दिन आपका साथ दे इसलिए कंपनी ने इसमें 3300mAh की बैटरी भी दी है. अगर आप बैटरी को लम्बे समय तक चलना चाहते हैं तो इसमें एक गेम बैटरी सेवर मॉड मौजूद जिसके जरिये आप बैटरी की खपत को कम कर सकते हैं. अगर इसकी बैटरी ख़त्म भी होने वाली है तो इसमें क्विक चार्ज 3.0 मौजूद है, जिसके जरिये आप इसे जल्दी से चार्ज कर सकते हैं.

जैसा कोई भी देख सकता है कि, LG G6 में बहुत से बढ़िया फीचर्स मौजूद हैं. कंपनी अपने इस फ़ोन के जरिये स्मार्टफ़ोन के एक्सपीरियंस को अगले लेवल पर लेकर जाना चाहता है. यह डिवाइस बेस्ट फीचर्स के साथ आता है.

[Sponsored Post]

Sponsored

Sponsored

This is a sponsored post, written by Digit's custom content team. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo