Samsung Galaxy A- सीरीज का टॉप स्मार्टफोन Galaxy A54 5G, BIS लिस्टिंग में देखा गया

Samsung Galaxy A- सीरीज का टॉप स्मार्टफोन Galaxy A54 5G, BIS लिस्टिंग में देखा गया
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy A-सीरीज मार्च के आस पास लॉन्च होने की संभावना है।

लॉन्च से पहले ही Galaxy A54 5G BIS वेबसाइट पर देखा जा चुका है।

गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार, फोन में एक Exynos 1380 प्रोसेसर दिया जा सकता है।

सैमसंग जल्द ही कई सारे स्मार्टफोंस लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कहा जा रहा है कि प्रीमियम डिवाइसेज लेकर आने वाली Galaxy S23 सीरीज की लॉन्च डेट 1 फरवरी हो सकती है, जबकि मिड-रेंज की A- सीरीज के स्मार्ट'फोंस भी इसके बाद जल्द ही लॉन्च किए जा सकते हैं। पिछले साल के पैटर्न्स को देखें तो, हम अनुमान लगा सकते हैं कि A- सीरीज मार्च के आस पास डेब्यू की जा सकती है। 

Galaxy A54 5G जो कि इस साल की A- सीरीज के डिवाइसेज में से सबसे टॉप पर माना जा रहा है, इसके अपकमिंग लॉन्च से पहले ही स्मार्टफोन को ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स (BIS) वेबसाइट पर देखा जा चुका है। पहले यह डिवाइस गीकबेंच पर देखा गया था जिसमें इसकी कुछ मुख्य स्पेसिफिकेशंस सामने आई थी। इस बार, डिवाइस BIS वेबसाइट पर  SM-A546E/DS मॉडल नंबर के साथ देखा गया है, लेकिन इस लिस्टिंग में डिवाइस की कोई भी स्पेसिफिकेशंस रिवील नहीं की गई हैं। 

Galaxy A54 हाल ही में गीकबेंच वेबसाइट पर एक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ देखा गया था जिसे “S5E8835” कोडनेम दिया गया था। चिपसेट के चार कोर्स 2.40GHz क्लॉक स्पीड पर चलते हैं और अन्य चार कोर्स 2.0GHz क्लॉक स्पीड पर चलते हैं। इसके अतिरिक्त, इसमें एक Mali G68 GPU शामिल हो सकता है। इन स्पेसिफिकेशंस को देखते हुए माना जा रहा है कि यह फोन एक Exynos 1380 प्रोसेसर के साथ आ सकता है। गीकबेंच के अनुसार, स्मार्टफोन में कम से कम 6GB रैम दी जा सकती है। 

पिछली अफवाहों के मुताबिक, फोन के बैक पर तीन कैमरा दिए जा सकते हैं जिसमें से एक 50MP प्राइमरी कैमरा हो सकता है। यह भी पता चला है कि हैंडसेट में 5100mAh बैटरी के साथ 25W चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है। स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.4-इंच फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले शामिल हो सकती है। इसी के साथ फोन में One UI 5.0 के साथ एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम दिए जाने की संभावना है। 

 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo