तीन कैमरा वाला स्मार्टफोन अब बेहद सस्ते में, देखें Poco C31 पर आज का ऑफर

तीन कैमरा वाला स्मार्टफोन अब बेहद सस्ते में, देखें Poco C31 पर आज का ऑफर
HIGHLIGHTS

7999 रुपये है Poco C31 की कीमत

फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर सस्ते में मिल रहा है Poco C31

इलेक्ट्रॉनिक्स डेज़ सेल में मिल रही हैं बढ़िया डील्स

अगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने वाले हैं तो ज़रा रुकिए और इस ऑफर पर नज़र डालिए। अगर बजट स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो 10,000 रूपये के अंदर बहुत से अच्छे विकल्प हैं। इस समय फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर इलेक्ट्रॉनिक्स डेज़ सेल चल रही है जिस दौरान पोको सी31 (Poco C31) को 7999 रुपये में खरीदा जा सकता है। अगर आप फोन खरीदने के लिए UPI से पेमेंट करते हैं तो 1 हज़ार रूपये का अतिरिक्त डिस्काउंट भी पा सकते हैं। साथ ही अगर एक्स्चेंज ऑफर में फोन को खरीदते हैं तो पूरे 7,400 रूपये का डिस्काउंट पा सकते हैं। इतना ही नहीं RBL या कोटक बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर 10% इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल रहा है। यहां से खरीदें

यह भी पढ़ें: Motorola ने शुरू किया नए 5G फोन पर काम, Moto G62 5G को मिल सकते हैं ये फीचर्स

Poco C31

पोको सी31 स्पेसिफिकेशन (Poco C31 Specs)

पोको सी31 (Poco C31) में 6.53 इंच की HD+ LCD वॉटरड्रॉप डिस्प्ले मिल रही है। फोन को दो वेरिएंट 3GB/32GB और 4GB/64GB स्टोरेज के साथ पेश किया गया है। फोन के स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन मीडियाटेक हीलियो G35 चिपसेट द्वारा संचालित है।

कैमरा की बात करें तो डिवाइस में LED फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा मिल रहा है। फोन में एक 13MP का मुख्य कैमरा, 2MP का मैक्रो कैमरा और 2MP का पोर्ट्रेट कैमरा मिल रहा है। सेल्फी के लिए फोन में स्क्रीन फ्लैश के साथ 5MP का कैमरा दिया गया है।

यह भी पढ़ें: realme 8 पर Flipkart ले आया है डिस्काउंट, बैंक ऑफर के बाद मिलेगा बेहद सस्ता

फोन में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। डिवाइस में 5000mAh की बैटरी मिल रही है जो 10W की चार्जिंग सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में LTE, ब्लूटूथ 5.0, वाई-फाई, जीपीएस, माइक्रो यूएसबी पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक  जैसे विकल्प मिल रहे हैं। आप फोन को दो रंगों रॉयल ब्लू और शैडो ग्रे में खरीद सकते हैं।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo