Asus Zenfone 4 Selfie Lite स्मार्टफोन 13MP फ्रंट कैमरा के साथ देखा गया ऑनलाइन लिस्टिंग में

Asus Zenfone 4 Selfie Lite स्मार्टफोन 13MP फ्रंट कैमरा के साथ देखा गया ऑनलाइन लिस्टिंग में
HIGHLIGHTS

Asus की फिलीपींस वेबसाइट पर यह स्मार्टफोन देखा गया है. इस डिवाइस में 5.5 इंच की IPS डिस्प्ले मौजूद है. यह 4G इनेबल फोन है और डीपसी ब्लैक, मिंट ग्रीन, रोज़ पिंक और सनलाइट गोल्ड कलर के विकल्पों में उपलब्ध है.

Asus ने पिछले महीने भारत में अपना Zenfone 4 Selfie Pro लॉन्च किया था और अब कंपनी ने Zenfone 4 सीरीज़ की लिस्ट में अपना नया स्मार्टफोन शामिल किया है. Asus की फिलिपींस वेबसाइट की लिस्ट में Zenfone 4 Selfie के नए वर्जन को देखा गया है. वेबसाइट पर इसकी कीमत के बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि इस डिवाइस की कीमत $156 (Rs 10,200 लगभग) रहेगी. यह स्मार्टफोन डीपसी ब्लैक, मिंट ग्रीन, रोज़ पिंक और सनलाइट गोल्ड कलर के विकल्पों में दिख रहा है.  

Zenfone 4 Selfie Lite स्मार्टफोन 5.5 इचं की IPS डिस्प्ले के साथ दिख रहा है जो 2.5D कर्व्ड ग्लास के साथ उपलब्ध है. यह डिवाइस क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 425 प्लेटफार्म, एड्रेनो 308 GPU, 2GB रैम, 16GB और 32GB स्टोरेज से लैस है, इसके स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड द्वारा 2TB तक बढ़ाया जा सकता है. इसके होम बटन पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है. 

ऑप्टिक्स की बात की जाए तो Selfie Lite में 13MP का रियर कैमरा मौजूद है जो LED फ़्लैश और PDAF सपोर्ट करता है. यह फोन 13MP के फ्रंट कैमरा के साथ आता है जो F2.0 अपर्चर और एक सॉफ्ट लाइट LED फ़्लैश के साथ आता है. रियर कैमरे में ब्यूटी मॉड और पोर्ट्रेट मॉड शामिल किए गए हैं और यह 1080p वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकता है. 

कनेक्टिविटी के लिए, Zenfone 4 Selfie Lite ब्लूटूथ 4.1, Wi-Fi डायरेक्ट, Wi-Fi 802.11 b/g/n सपोर्ट करता है और यह 4G इनेबल फोन है. यह फोन 3000mAh की बैटरी से लैस है और चार्जिंग के लिए इसमें माइक्रो-USB पोर्ट दिया गया है. स्मार्टफोन में ई-कम्पस, गायरोस्कोप, प्रोक्सिमिटी सेंसर, एक्सेलरेटर और एक एम्बिएंट लाइट सेंसर के साथ आता है. 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo