ASUS ROG Phone 6 के बारे में लॉन्च से पहले आई ये जानकारी सामने

ASUS ROG Phone 6 के बारे में लॉन्च से पहले आई ये जानकारी सामने
HIGHLIGHTS

ASUS ROG Phone 6 को 5 जुलाई को किया जाना है लॉन्च

ASUS ROG Phone 6 को मिलने वाले हैं ये स्पेक्स

अभी ASUS ROG Phone 6 की कीमत नहीं आई है सामने

एक बार फिर, ताइवान की उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स फर्म असुस गेमर्स के लिए असाधारण स्टाइल वाले एंड्रॉइड स्मार्टफोन लाने की तैयारी कर रही है। 5 जुलाई को लॉन्च होने वाला, तथाकथित ROG Phone 6 (रिपब्लिक ऑफ गेमर्स) अपने पूर्ववर्तियों के नक्शेकदम पर चलते हुए मोबाइल डिवाइस स्पेक्स को आगे बढ़ाएगा। 

यह भी पढ़ें: Samsung का 5G फोन जल्द होगा लॉन्च, स्नैपड्रैगन 695 SoC और 4GB रैम से होगा लैस

asus rog phone 6

चीन के आधिकारिक राज्य दूरसंचार नियामक की साइट पर पिछले शुक्रवार को एक पोस्टिंग के हवाले से फोन के कई स्पेक्स पहले ही सामने आ चुके हैं – जिसमें zippy 165Hz स्क्रीन रिफ्रेश के साथ 6.78-इंच AMOLED डिस्प्ले शामिल है। और हम पहले से ही जानते थे कि डिवाइस क्वालकॉम के फ्लैगशिप एसओसी, स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 के साथ आएगा। इसमें 18 जीबी तक एलपीडीडीआर 5 रैम और 5850 एमएएच बैटरी (65-वाट वायर्ड चार्जिंग के साथ) मिलेगी। ROG Phone 6 बाजार में उपलब्ध फोंस में टॉप परफॉरमेंस के दावे के साथ आएगा। 

यह भी पढ़ें: कल खत्म हो रहा है BSNL का फूल वैल्यू वाला धांसू ऑफर, जल्दी करें फिर नहीं मिलेगा मौका

एक्स्टेंडेड गेमिंग सेशन्स के लिए असुस अपने लेटेस्ट स्नैप-ऑन फैन AeroActive Cooler 6 पेश करेगा। यहां चित्रित डेविलकेस गार्जियन लाइट प्लस भी है, जिसमें फोन के 5x ऑप्टिकल ज़ूम के लिए एक बड़ा कटआउट है जो 64-मेगापिक्सेल रियर कैमरे सक्षम है। अभी इन ऑप्शनल एक्सेसरीज़ की कीमत या फोन की कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है लेकिन एक हफ्ते के अंदर ही यह खबर भी सामने या जाएगी। 

सोर्स 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo