एम्ब्रेन ने लॉन्च किया ‘बेसट्विन्सा’ TWS ब्लु्टूथ इयरबड्स, कीमत 1,999 रूपये

एम्ब्रेन ने लॉन्च किया ‘बेसट्विन्सा’ TWS ब्लु्टूथ इयरबड्स, कीमत 1,999 रूपये

एक प्रमुख भारतीय मोबाइल एसेसरीज़ ब्रांड एम्‍ब्रेन ने असली वायरसेल 'बेस ट्विन्‍स' ब्‍लूटुथ इयरबड्स को लॉन्‍च किया है। इसकी पेशकश वॉयस असिस्‍टेंस और 14 घंटों के प्‍लेटाइम के साथ की गई है। इयरबड्स की कीमत 1,999 रुपये है और यह अमेज़न एवं फ्लिपकार्ट पर उपलब्‍ध है। इस पर 12 महीनों की वारंटी गई है। ये इयरबड्स ब्‍लैक कलर ऑप्‍शन में उपलब्‍ध हैं।

बेस ट्विन्‍स को हर दिन के इस्‍तेमाल के लिये डिजाइन किया गया है। यह बेहतरीन ऑडियो और एक आरामदायक फिट का बेमिसाल संयोजन है। वायरलेस इयरबड्स में स्‍पोर्ट्स फोकस्‍ड इन-ईयर फिटर डिजाइन है, जो इयरबड्स को आपके कान के अंदर एकदम सुरक्षित तरीके से रखती है। इयरबड्स की पेशकश हाई फिडेलिटी साउंड ड्राइवर्स के साथ की गई है, जो दमदार बेस और क्रिस्‍प HD साउंड के साथ कुछ भी सुनने का कमाल का अनुभव देता है। ब्‍लुटूथ 5.0 से सुसज्जित इन इयरबड्स को किसी भी ब्‍लुटूथ-इनैबल्‍ड डिवाइस के साथ बिना किसी परेशानी के इस्‍तेमाल किया जा सकता है।

इयरबड्स की पेशकश HD साउंड क्‍वालिटी के साथ की गई है, जो आपको एक्‍स्‍ट्रा बेस देता है और बेहद स्‍पष्‍ट कॉल क्‍वालिटी भी सुनिश्चित करता है। इयरबड्स में MFB कंट्रोल मौजूद है, जिसके जरिये आप वॉयस असिस्‍टेंस (हे सिरी या गूगल असिस्‍टेंट), को ऐक्टिवेट कर सकते हैं, म्‍यूजिक को कंट्रोल कर सकते हैं और कॉल्‍स ले सकते हैं या उसे रिजेक्‍ट कर सकते हैं। इंटीग्रेशन ढेरों संभावनाओं और मल्‍टीटास्किंग को आपके सफर के दौरान भी सक्षम बनाती है।

इसकी बैटरी एक बार चार्ज कर देने पर यह 14 घंटों तक चलता है। इस इयरबड का इस्‍तेमाल आप 10 मीटर के दायरे में कर सकते हैं। बेस ट्विन के साथ असली वायरलेस फ्रीडम का आनंद उठायें। ब्रांड वर्ष 2012 से भारतीय ग्राहकों के लिये बेमिसाल क्‍वॉलिटी की पेशकश करने के लिये प्रतिबद्ध है।

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo