Amazon Sale का आखिरी दिन, सबसे सस्ते में मिल रहे Redmi और Tecno के फोन, देखें डील

Amazon Sale का आखिरी दिन, सबसे सस्ते में मिल रहे Redmi और Tecno के फोन, देखें डील
HIGHLIGHTS

Amazon Fab Phones Fest Sale का आज आखिरी दिन है

अगर आप स्मार्टफोन्स आदि खरीदना चाहते हैं तो आपके पास एक शानदार मौका है

इस बम्पर सेल में आपको बेहतरीन डिस्काउंट और ऑफर दिए जा रहे हैं, यानि आपके पास आखिरी मौका है

आज Amazon Fab Phones Fest Sale का आखिरी दिन है, इस सेल के दौरान आपको स्मार्टफोन्स की खरीदारी पर 40 फीसदी डिस्काउंट मिलने वाला है। इस सेल में आपको Tecno, Xiaomi, Samsung, Apple, iQoo और Realme फोन्स पर यह बम्पर छूट दी जा रही है। अगर आप इस सेल में इस बेहतरीन ऑफर का लाभ यानि लगभग 40 फीसदी डिस्काउंट का लाभ लेना चाहते हैं तो आपके पास एक बेहतरीन मौका है। 

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Amazon Fab Phones Fest Sale में आपको बेहतरीन बैंक ऑफर भी दिया जा रहा है, यानि आपको SBI Bank क्रेडिट कार्ड पर 10 फीसदी का इंसटेंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। इसका मतलब है कि यह डील आपके लिए और भी ज्यादा बेहतरीन बन जाती है। 

Amazon Sale bumper discount

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार की Samrat Prithviraj 1 जुलाई को होगी Prime Video पर स्ट्रीम

सेल के दौरान आपको Tecno Spark 8 Pro स्मार्टफोन को 9,699 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा अगर आप इससे भी सस्ता फोन खरीदना चाहते हैं तो आपके पास 6,599 रुपये की कीमत में Tecno Pop 5 LTE को खरीदने का शानदार मौका है। इस फोन पर भी आपको धाकड़ डिस्काउंट दिया जा रहा है। हालांकि इसके अलावा एक अन्य Tecno Phone को भी आप मात्र 8,999 रुपये में खरीद सकते हैं, यानि आप इस कीमत में Tecno Spark 8T को खरीद सकते हैं। 

हालांकि अगर आप Tecno Phones को न खरीदकर Redmi के फोन्स को खरीदना पसंद करते हैं तो आपके पास इन्हें भी खरीदने का शानदार मौका है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि आप Redmi के फोन्स को भी बम्पर डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। अगर आप Redmi 9 Sport को खरीदना चाहते हैं तो यह आपको 6,899 रुपये की कीमत में मिल जाने वाला है, हालांकि यह फोन की शुरुआती कीमत है। इसके अलावा अगर आप Mi 11 Lite NE 5G को खरीदना चाहते हैं तो इसे इस सेल के दौरान मात्र 24,999 रुपये में बेचा जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: एक साल तक चलती रहेगी SIM, मिलेगा फ्री में अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग का लाभ, देखें Airtel का धांसू प्लान

Amazon Sale bumper discount

इतना ही नहीं, इस सेल के दौरान आप Xiaomi 11T Pro स्मार्टफोन को 10000 रुपये के डिस्काउंट के साथ मात्र 39,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा Redmi 10A पर भी आपको बम्पर डील मिल रही है, यानि आप इसे मात्र 8,999 रुपये में अपने घर ले जा सकते हैं। अब अगर आप सैमसंग के किसी फोन को खरीदना चाहते हैं तो आपके पास यहाँ भी एक बेहतरीन मौका है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि आप Samsung Galaxy M33 5G को मात्र 14,999 रुपये की मामूली कीमत में अपने घर ले जा सकते हैं। 

हालांकि iQoo Neo 6 को भी आप अपने घर मात्र 29,999 रुपये में ले जा सकते हैं। इसके अलावा अगर आप Oppo A15s स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आप इसे मात्र 9,990 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। अब आपको एक आखिरी फोन के बारे में आपको बता देते हैं जो आपको कम कीमत में मिल जाने वाला है, आप OPPOA31 को भी इस सेल में खरीद सकते हैं, Amazon Sale के दौरान फोन को मात्र 11,990 रुपये की कीमत में सेल किया जा रहा है।   

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy M सीरीज का नया स्मार्टफोन 5 जुलाई को होगा लॉन्च

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo