नया फोन खरीदना है तो जल्दी देखें ऑफर, इतने सस्ते में मिल जाएगा iQOO का 5G स्मार्टफोन

नया फोन खरीदना है तो जल्दी देखें ऑफर, इतने सस्ते में मिल जाएगा iQOO का 5G स्मार्टफोन
HIGHLIGHTS

iQOO के 5G फोन पर मिल रहा है बढ़िया डिस्काउंट

Amazon iQOO Z6 5G पर दे रहा है खास बैंक ऑफर

एक्स्चेंज ऑफर में खरीदेंगे iQOO Z6 5G तो मिलेगा और भी सस्ते में

अमेज़न पर अक्सर कई प्रोडक्टस सस्ते दाम में मिल जाते हैं जिनमें से एक है स्मार्टफोन। स्मार्टफोन (smartphone) हमारी बेसिक ज़रूरत है और हम इसे खरीदने के लिए ऑफलाइन से ज़्यादा ऑनलाइन खरीदना पसंद करते हैं क्योंकि यहां हमें कई बढ़िया डिस्काउंट व ऑफर मिल जाते हैं। आज हम अमेज़न (Amazon) पर iQOO Z6 5G स्मार्टफोन पर मिल रहे ऑफर की बात कर रहे हैं जिसके बाद यह स्मार्टफोन आपको बिल्कुल कम दाम में मिल जाएगा।

यह भी पढ़ें: Amazon पर 36,999 रुपये में उपलब्ध है OnePlus 9 5G स्मार्टफोन, देखें कैसे हैं फीचर

iQOO Z6 5G एक्स्चेंज ऑफर  

iQOO Z6 5G के 4GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट का लॉन्च प्राइस Rs 19,990 है लेकिन अमेज़न पर फोन Rs 15,499 में मिल रहा है। फोन पर अमेज़न Rs 4,491 का डिस्काउंट दे रहा है। इसके अलावा, फोन पर बैंक और एक्स्चेंज ऑफर भी दिए जा रहे हैं जिसके बाद यह स्मार्टफोन आपको और भी सस्ते में मिल जाएगा। यहां से खरीदें

iQOO Z6 5G price and offer

iQOO Z6 5G बैंक ऑफर

इसके अलावा, अगर आप फोन एक्स्चेंज नहीं करते हैं तो बैंक ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। फोन के सिटीबैंक क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 10% इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है। साथ ही आप HDFC कार्ड से पेमेंट करते हैं या EMI पर फोन खरीदते हैं तो Rs 2000 का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं।

iQOO Z6 5G स्पेक्स

iQOO Z6 5G ड्यूल सिम वाला फोन है जो एंडरोइड 12 (android 12) पर आधारित फनटच OS 12 पर काम करता है। डिवाइस में 6.58 इंच की FHD+ स्क्रीन दी गई है जो 120Hz रिफ्रेश रेट और 240Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ आती है। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रॉसेसर द्वारा संचालित है। स्मार्टक्फोन में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मिल रहा है। डिवाइस के स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड से बढ़ाया भी जा सकता है।

यह भी पढ़ें: 12 अप्रैल के लॉन्च से पहले लीक हुए Oppo F21 Pro 4G और 5G के स्पेक्स, जानें क्या हो सकती है कीमत

कैमरा  की बात करें तो डिवाइस के बैक पर ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है जिसमें 50MP का मुख्य कैमरा मिल रहा है। फोन में एक 2MP का मैक्रो लेंस और एक 2MP बोकेह लेंस मिल रहा है। स्मार्टफोन में 5000mah की बैटरी मिल रही है जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo