Amazon ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल जल्द होगी शुरु, स्मार्टफोन पर मिलेगा 40% तक का भारी डिस्काउंट और बहुत कुछ

Amazon ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल जल्द होगी शुरु, स्मार्टफोन पर मिलेगा 40% तक का भारी डिस्काउंट और बहुत कुछ
HIGHLIGHTS

अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल 6 अगस्त से होगी शुरू

फेस्टिवल सेल 6 अगस्त से 10 अगस्त तक चलेगी

सेल में एसबीआई कार्डधारक 10% छूट का लाभ उठा सकते है

Amazon ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल की डेट भारत में अगस्त में रखी गई है।  इसमें 40% तक छूट भी दी जाएगी। ये ई-कॉमर्स वेबसाइट स्मार्टफोन और अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स जैसे सामानों की सेल शुरू करेगी, वहीं कंपनी बहुत सारे डील्स ऑफ़र की पेशकश भी करेगी। नई अमेज़न सेल की तारीख की घोषणा पहले ही की जा चुकी है। अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल 6 अगस्त से शुरू होने वाली है।

यह भी पढ़ें: OnePlus Ace Pro उर्फ OnePlus 10T 5G में मिलेगी 120Hz AMOLED डिस्प्ले और HDR10+ सपोर्ट

और इतना ही नहीं इस अमेज़न फ्रीडम सेल के दौरान, ग्राहक अन्य प्रोडक्ट के साथ बहुत कुछ खरीद सकते है और इस ऑफर का लाभ उठा सकते है, जैसे नए टेक्नो स्मार्टफोन, एलजी ओएलईडी टीवी और रेफ्रिजरेटर पर भारी छूट और ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। आपको बता दें कि सेल से पहले कंपनी ने कुछ ऑफर्स की भी पुष्टि की है। आइए एक नजर डालते है कि अमेज़ॅन ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल में क्या है ऑफर्स और डिस्काउंट। 

amazon great freedom festival sale

Amazon ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल की तारीख 

अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल 6 अगस्त से शुरू होगी और यह सेल 10 अगस्त तक चलेगी। इस सेल के दौरान ग्राहक भारी छूट और बंपर ऑफर के साथ बहुत से सामानों का लाभ उठा सकते हैं। इतना ही नहीं इस सेल से एसबीआई कार्डधारक 10%  तक की छूट का लाभ उठा सकते है।

यह भी पढ़ें: Google Pixel 6a को लेकर सामने आई एक अहम जानकारी, यूजर्स ने की शिकायत

ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल में ऑफर

अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल में छूट के साथ बंपर ऑफर भी दिया जा रहा है। इस सेल के ऑफर्स में स्मार्टफोन और एक्सेसरीज पर 40% तक का डिस्काउंट भी दिया जाएगा। सेल में स्मार्टफोन 6,599 रुपये से भी कम कीमत पर खरीद सकते है। वहीं, मोबाइल एक्सेसरीज की कीमत 69 रुपये से शुरू होगी। एसबीआई क्रेडिट कार्ड ऑफर के साथ-साथ ग्राहकों को मोबाइल फोन की खरीदारी पर नो-कॉस्ट ईएमआई का ऑफर भी मिलेगा। आप यहां लैपटॉप भी खरीद सकते है, और लैपटॉप खरीदारों को 40,000 रुपये तक की छूट मिलेगी। ग्राहक हेडफोन पर 75% तक की छूट भी पा सकते हैं। अमेज़न ने यह भी कहा है कि ग्राहकों को टैबलेट और स्मार्टवॉच पर 45% और 70% तक की छूट मिलेगी। 

यह भी पढ़ें: OnePlus, Samsung iQOO की नई पेशकश, अगस्त में लॉन्च होने वाले हैं ये नए स्मार्टफोंस

इसके अलावा अमेज़न, ग्राहकों को टीवी और दूसरे उपकरणों पर 60% तक छूट दे सकता है। वहीं अगर आप  फ्रिज लेना चाहते है तो इसे 7,240 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo