Nokia 3310 का 4G वेरियंट 2018 में किया जाएगा लॉन्च

Updated on 29-Dec-2017
HIGHLIGHTS

फोन के डिजाइन में नहीं होगा कोई बदलाव

HMD ग्लोबल ने Nokia 3310 को पिछले साल नये डिस्प्ले, कैमरा और नए रंगों के साथ एक नया रूप दिया. फिर बाद में फोन के 3G वेरियंट को लॉन्च किया गया था और अब, HMD 4G के साथ Nokia 3310 के एक नए वेरियंट के साथ आ रहा है.

Nokiamob की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह डिवाइस TENAA के माध्यम से गुजर रहा है, TENAA एक दूरसंचार उपकरणों के लिए चीनी नियामक निकाय है. रिपोर्ट के मुताबिक फोन के डिजाइन में कोई बदलाव नहीं होगा.

हालांकि, ऑपरेटिंग सिस्टम में कुछ बदलाव हो सकता है. नया Nokia 3310 पिछले फ़ीचर OS और s30+ के बजाय YunOS पर चलेगा. YunOS कुछ ऐसे ऐप्स चलाने में सक्षम है, जो एंड्रॉयड पर हैं, क्योंकि यह AOSP, ओपन सोर्स एंड्रॉयड वर्जन पर आधारित है. Nokia 3310 फोन 4G कनेक्शन का सपोर्ट कर सकता है, जिससे उम्मीद है कि ये काफी लोगों को पसंद आ सकता है.

हालांकि Nokia 3310 निश्चित रूप से इस साल का सबसे लोकप्रिय फोन नहीं था, लेकिन फरवरी में लॉन्च होने के साथ ही इसे काफी लोगों ने पसंद किया. लोगों ने इसे एक बैकअप डिवाइस के रूप में भी इस्तेमाल किया. नोकिया 3310 पर 1200mAh की बैटरी वर्तमान में 22 घंटों का टॉक टाइम देती है, अब ये देखना होगा कि 4G कनेक्शन फोन की बैटरी लाइफ को प्रभावित करेगा या नहीं

Disclaimer: Digit, like all other media houses, gives you links to online stores which contain embedded affiliate information, which allows us to get a tiny percentage of your purchase back from the online store. We urge all our readers to use our Buy button links to make their purchases as a way of supporting our work. If you are a user who already does this, thank you for supporting and keeping unbiased technology journalism alive in India.
Connect On :