आसुस ने लॉन्च किया अपना ROG GL552 गेमिंग लैपटॉप

आसुस ने लॉन्च किया अपना ROG GL552 गेमिंग लैपटॉप
HIGHLIGHTS

आसुस ने अपना नया गेमिंग लैपटॉप ROG GL552 लॉन्च किया है, कंपनी ने इसकी कीमत Rs. 70,999 रखी है.

आसुस ने भारत में अपना नया लैपटॉप, जो कि एक गेमिंग लैपटॉप ROG GL552 लॉन्च किया है. इस स्मार्टफ़ोन में उन लोगों के लिए बहुत से बढ़िया फीचर हैं जो यात्रा के दौरान गेमिंग का मज़ा लेने के शौक़ीन हैं. इसके साथ ही इसका डिजाईन भी काफी कॉम्पैक्ट है. यहाँ जानिये कुछ कॉम्पैक्ट स्मार्टफोंस के बारे में.

ROG GL552 में इंटेल i7 4720HQ क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है, इसके साथ साथ NVIDIA GTX 950M GPU के साथ इसमें 2GB रैम भी है. इसके साथ साथ आपको दो मेमोरी स्लॉट्स मिल रहे हैं, जिनकी क्षमता लगभग रैम की 8GB है. अगर डिस्प्ले की बात करें तो इस लैपटॉप में 15.6-इंच फुल एचडी ग्लारे रेसिसटेंस डिस्प्ले दी गई है. इसके साथ साथ इसमें आपको 1TB 7200 RPM HDD भी मिल रहा है जो आपको एक बढ़िया और बहुत ज्यादा स्पेस दे देता है.

इस लैपटॉप में 1000Mbps का ईथरनेट पोर्ट भी दिया गया है, इसके साथ ही इसमें गेमफर्स्ट III तकनीक भी दी गई है जिसके माध्यम से नेटवर्क का इस्तेमाल करके यह आपको गेमिंग का एक बढ़िया अनुभव कराता है. ROG GL552 में तीन यूएसबी 3.0 पोर्ट्स के साथ एक SD/MMC/MS कार्ड स्लॉट भी हैं. इसके साथ साथ आपको बता दें कि इन सब को संभालने के लिए इसमें 4 सेल की एक बड़ी बैटरी दी गई है. यहाँ पढ़ें बड़ी बैटरी वाले स्मार्टफोंस के बारे में.

आसुस ROG GL552 की कीमत की अगर बात करें तो इसकी कीमत Rs. 70,999 है और यह फ्लिप्कार्ट, अमेज़न और स्नेपडील के माध्यम से उपलब्ध है. अगर परफॉरमेंस और पोर्टेबिलिटी की बात करें तो अब भी गेमिंग लैपटॉप्स में रेज़र ब्लेड का कोई मोल नहीं है, लेकिन ROG GL552 भी कहीं झुकने वाला नहीं है.

Kishore Ganesh
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo