ZOOOK ने डिजिटल बैटरी डिस्प्ले के साथ फास्ट चार्जिंग 22.5W PD पावर बैंक PowerMate 5 और PowerMate 6 लॉन्च किए

ZOOOK ने डिजिटल बैटरी डिस्प्ले के साथ फास्ट चार्जिंग 22.5W PD पावर बैंक PowerMate 5 और PowerMate 6 लॉन्च किए
HIGHLIGHTS

अल्ट्रा-स्टाइलिश और इनोवेटिव लाइफस्टाइल ब्रांड, ZOOOK ने दो नए पोर्टेबल 22.5W पावर डिलीवरी (PD)-सक्षम फास्ट चार्जिंग पावर बैंक - PowerMate 5 (10000 mAh) और PowerMate 6 (20000 mAH) लॉन्च किए हैं।

हमेशा चलते रहने वालों के लिए आदर्श, पीडी तकनीक पावर बैंकों के साथ-साथ चार्ज होने वाले उपकरणों की सुपर-फास्ट चार्जिंग की अनुमति देती है।

पावर बैंक डूल इनपुट - माइक्रो यूएसबी और टाइप सी - के साथ ट्रिपल आउटपुट के साथ आते हैं जो एक साथ कई उपकरणों को चार्ज कर सकते हैं।

अल्ट्रा-स्टाइलिश और इनोवेटिव लाइफस्टाइल ब्रांड, ZOOOK ने दो नए पोर्टेबल 22.5W पावर डिलीवरी (PD)-सक्षम फास्ट चार्जिंग पावर बैंक – PowerMate 5 (10000 mAh) और PowerMate 6 (20000 mAH) लॉन्च किए हैं। हमेशा चलते रहने वालों के लिए आदर्श, पीडी तकनीक पावर बैंकों के साथ-साथ चार्ज होने वाले उपकरणों की सुपर-फास्ट चार्जिंग की अनुमति देती है। पावर बैंक डुअल इनपुट – माइक्रो यूएसबी और टाइप सी – के साथ ट्रिपल आउटपुट के साथ आते हैं जो एक साथ कई उपकरणों को चार्ज कर सकते हैं। आपके टैबलेट, स्मार्टफोन, गेमिंग कंसोल, स्पीकर और कैमरों के लिए उपयुक्त, पावर बैंक की यह मल्टी-टास्किंग रेंज यात्रियों की खुशी है, क्योंकि आपको विभिन्न उपकरणों के लिए अलग-अलग चार्जर ले जाने की आवश्यकता नहीं है। पीडी तकनीक के साथ स्लीक फास्ट-चार्जिंग पावर बैंक आसानी से आपके यात्रा बैग, सूटकेस के साथ-साथ छोटे पाउच में फिट हो सकते हैं यदि आप इसे संभाल कर रखना चाहते हैं।

इसे भी देखें: OnePlus Nord CE 3 Lite vs iQOO Neo 7 vs Xiaomi Redmi Note 12 Pro Plus: देखें अंतर

“हमारे नवीनतम लॉन्च के साथ, हम अपने उपभोक्ताओं के जीवन में मूल्य जोड़ रहे हैं जो हमेशा के लिए कई इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों और गैजेट्स से जुड़े रहते हैं। यह केवल एक महत्वाकांक्षी जीवन शैली नहीं है बल्कि हमारे व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन में हमारे स्मार्टफोन, टैबलेट और अन्य उपकरणों के माध्यम से जुड़े रहने की समय की आवश्यकता है। और ऐसा लगता है कि ये डिवाइस हमेशा पावर से बाहर चल रहे हैं। प्रीमियम सुविधाओं के साथ आने वाले इन फास्ट-चार्जिंग पोर्टेबल पावर बैंकों के साथ अब कोई भी उन्हें चलते-फिरते चार्ज कर सकता है। भविष्य में भी, हम अपने उपभोक्ताओं के लिए समाधान लाने का प्रयास करते हैं जो उन्हें अपनी दैनिक जीवन शैली को बढ़ाने में सक्षम बनाएंगे, ”ज़ूक के कंट्री हेड-इंडिया अचिन गुप्ता ने कहा।

ZOOOK PowerMate 5 (10000 mAh)

यह बेहतर 10,000 एमएएच क्षमता वाला पावर बैंक 22.5-वाट पीडी चार्ज के साथ अंतिम उपकरण है। एलईडी डिस्प्ले बैटरी की स्थिति को इंगित करता है और डिवाइस के उपयोगिता कारक में जोड़ता है। डिवाइस में क्यूसी 3.0 डुअल यूएसबी ए आउटपुट और पीडी टाइप सी आउटपुट है। इस स्मार्ट पावर मैनेजमेंट डिवाइस में डुअल इनपुट है- माइक्रो यूएसबी और टाइप सी और टाइप सी केबल के साथ आता है। यूनिवर्सल कम्पैटिबिलिटी डिवाइस में एक उन्नत लिथियम पॉलीमर बैटरी है जो उन्नत 12-लेयर चिप सुरक्षा के साथ आती है।

ZOOOK PowerMate 6 (20000 mAh)

20,000 एमएएच की जबरदस्त बैटरी से संचालित, पावर मेट 6 आपकी बैटरी चार्जिंग की सभी समस्याओं को दूर करने के लिए यहां है। यह 22.5 वॉट फास्ट चार्ज डिवाइस कम समय में अधिक बिजली लेने के लिए पावर डिलीवरी तकनीक का उपयोग करता है, जिससे न केवल चार्ज होने के दौरान बल्कि दूसरों को चार्ज करने में भी समय की बचत होती है। इसमें ट्रिपल आउटपुट- क्यूसी 3.0 डुअल यूएसबी ए और टाइप सी है, और यह सार्वभौमिक रूप से संगत है। टाइप सी और माइक्रो यूएसबी डुअल इनपुट हैं, और डिवाइस टाइप सी केबल के साथ आता है, जो डिवाइस के पीडी चार्जिंग को सक्षम बनाता है। स्मार्ट पावर प्रबंधन और उन्नत 12-लेयर चिप सुरक्षा के साथ, उन्नत लिथियम पॉलीमर बॉडी डिवाइस आंखों के लिए सुखदायक है। बैटरी की स्थिति के लिए एलईडी डिस्प्ले एक और उपयोगी विशेषता है। 

इसे भी देखें: 29 मार्च को लॉन्च होने जा रहा OnePlus 11 Jupiter Rock Edition, पहले ही जान लें 2 यूनिक डिज़ाइन फीचर्स

जूक पावर मेट 5 और जूक पावर मेट 6 प्रमुख रिटेल आउटलेट्स पर क्रमश: 1999 रुपये और 2999 रुपये की कीमत पर उपलब्ध हैं।

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo