पोल्स को ऐंड्रॉयड पर सिर्फ वन चॉइस फीचर तक सीमित करेगा व्हाट्सऐप

पोल्स को ऐंड्रॉयड पर सिर्फ वन चॉइस फीचर तक सीमित करेगा व्हाट्सऐप
HIGHLIGHTS

मेटा-स्वामित्व वाला व्हाट्सएप कथित तौर पर एक नया फीचर शुरू कर रहा है जो पोल निर्माताओं को उपयोगकर्ताओं को केवल एक विकल्प तक सीमित करने देगा।

वाबेटाइंफो के मुताबिक, यह फीचर यूजर्स को केवल एक विकल्प चुनने की अनुमति देगा, जिसके बारे में वे सबसे ज्यादा महसूस करते हैं।

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि यह फीचर मददगार है क्योंकि यह पोल के नतीजों को और सटीक बनाएगा क्योंकि यूजर्स एक विकल्प तक सीमित हैं।

मेटा-स्वामित्व वाला व्हाट्सएप कथित तौर पर एक नया फीचर शुरू कर रहा है जो पोल निर्माताओं को उपयोगकर्ताओं को केवल एक विकल्प तक सीमित करने देगा, जो एंड्रॉइड पर कुछ बीटा टेस्टर के लिए उपलब्ध है। वाबेटाइंफो के मुताबिक, यह फीचर यूजर्स को केवल एक विकल्प चुनने की अनुमति देगा, जिसके बारे में वे सबसे ज्यादा महसूस करते हैं।

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि यह फीचर मददगार है क्योंकि यह पोल के नतीजों को और सटीक बनाएगा क्योंकि यूजर्स एक विकल्प तक सीमित हैं।

इसे भी देखें: 29 मार्च को भारत में लॉन्च होगा Moto G13, 10-12 हजार में आने वाले फोंस को देगा टक्कर

इसके अलावा, यह उन मामलों में भी उपयोगी है जहां केवल एक उत्तर की आवश्यकता होती है। ऐसा इसलिए है क्योंकि जब उपयोगकर्ताओं को केवल एक विकल्प चुनना होता है, तो उनके पोल में शामिल होने और अपनी पसंद के बारे में अधिक गहराई से सोचने की संभावना अधिक होती है।

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि यह फीचर आईओएस के लिए भी विकास के चरण में है और आईओएस अपडेट के लिए लेटेस्ट व्हाट्सएप बीटा इंस्टॉल करने के बाद कुछ बीटा टेस्टर इस फीचर का उपयोग करने में सक्षम हो सकते हैं।

इसे भी देखें: Nothing Ear (2) Vs Nothing Ear (1) के 3 सबसे खास फीचर्स की तुलना में कौन जीतेगा बैटल?

इस बीच, व्हाट्सएप आईओएस बीटा पर एक ट्वीक्ड लिंक प्रीव्यू इंटरफेस भी रिलीज कर रहा है।

बीटा परीक्षकों के लिए, अब चैट बार के ऊपर एक नई पंक्ति दिखाई देगी जब प्लेटफॉर्म में एक लिंक दर्ज किया जाएगा और लिंक प्रिव्यू लोड करते समय एप्लिकेशन पंक्ति को एनिमेट करेगा।

इससे पहले, उपयोगकर्ताओं को कोई संकेत नहीं था कि प्लेटफॉर्म प्रिव्यू लोड कर रहा है या नहीं, जो निस्संदेह भ्रम पैदा करता है और समय बर्बाद करता है जब वे इसके आने का इंतजार करते हैं।

इसे भी देखें: Galaxy A54 से इतना अलग है Samsung Galaxy M54, देखें अंतर

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo