WhatsApp में जल्द जोड़ा जायेगा ये कमाल का फीचर, आपकी इस समस्या का होने वाला है निजात

WhatsApp में जल्द जोड़ा जायेगा ये कमाल का फीचर, आपकी इस समस्या का होने वाला है निजात
HIGHLIGHTS

WhatsApp में कुछ नए अपडेट आ रहे हैं

WhatsApp ग्रुप के मेंबर्स के लिए आ रहा है ये मजेदार अपडेट

अगर कोई ग्रुप छोड़ता है तो उसे एक फैंसी मैसेज मिलेगा

WhatsApp एक बार फिर से यूजर्स के सिर पर नए पंख लगाने जा रहा है। ऐसा भी कह सकते हैं कि जल्द ही यूजर्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी लेकर WhatsApp लौट रहा है। आसान शब्दों में कहीं तो WhatsApp में नई सुविधाएँ, नए अपडेट आ रहे हैं। हालाँकि, यह नया फीचर या ऐसा भी कह सकते है कि अपडेट व्हाट्सएप ग्रुप्स के लिए लाया गया है। मान लीजिए कि आपने किसी व्हाट्सएप ग्रुप को छोड़ दिया है तो आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इसकी जानकारी इस ग्रुप में मौजूद सभी लोगों तक पहुँच जाती है कि आपने ग्रुप को छोड़ दिया है। लेकिन अब से ऐसा नहीं होगा। यह चलन बदलने वाला है।

यदि कोई अब किसी भी ग्रुप को छोड़ता है तो उस WhatsApp Group के अन्य लोगों को इसकी जानकारी नहीं होने वाली है, आसान शब्दों में ऐसा भी कहा जा सकता है कि अब आप किसी की जानकारी के बिना भी WhatsApp Group को छोड़ सकते हैं। इसका नोटिफिकेशन अब किसी को भी नहीं जाने वाला है, इस नए अपडेट का सबसे बड़ा फायदा यही है। 

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार की Samrat Prithviraj 1 जुलाई को होगी Prime Video पर स्ट्रीम

जल्द आने वाला है यह कमाल का WhatsApp Feature

इस नए अपडेट से सिर्फ ग्रुप के एडमिन को ही ग्रुप से बाहर निकलने की सूचना दी जाएगी। हालांकि बाकी लोगों को इसकी जानकारी नहीं होगी। WABetainfo ने इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने इस मामले को अपने एक ब्लॉग पर पोस्ट किया है। उन्होंने दावा किया कि व्हाट्सएप के इस फीचर को जल्द ही यूजर्स के लिए लाया जाने वाला है। 

whatsapp new feature 2022

यह भी पढ़ें: एक साल तक चलती रहेगी SIM, मिलेगा फ्री में अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग का लाभ, देखें Airtel का धांसू प्लान

कुछ दिन से बीटा टेस्टिंग में था यह फीचर 

जो लोग पहले से ही व्हाट्सएप के बीटा वर्जन का इस्तेमाल करते हैं, वे इस फीचर के बारे में जानते होंगे। इस फीचर को कुछ महीने पहले WhatsApp के बीटा वर्जन में पेश किया गया था। अब सभी के लिए एक फीचर लॉन्च होने जा रहा है।

WABetainfo का कहना है कि यह फीचर अब सभी व्हाट्सएप यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा। WhatsApp का लेटेस्ट अपडेट आने पर ही इस फीचर का इस्तेमाल किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy M सीरीज का नया स्मार्टफोन 5 जुलाई को होगा लॉन्च

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo