Airtel-Jio को मात देने Vodafone Idea का नया प्लान, इस रिचार्ज पर दे रहा ये सब फ्री

Updated on 10-May-2024
HIGHLIGHTS

Vodafone Idea की ओर से अपने एक रिचार्ज प्लान के साथ Swiggy One सेवा फ्री में दी जा रही है।

Vi के जिस रिचार्ज प्लान के साथ यह सेवा फ्री में दी जा रही है वह prepaid recharge Plan कंपनी का एक जाना माना प्लान है।

Vi के इस प्लान के बारे में यहाँ हम आपको बताने वाले हैं, इसके अलावा Swiggy One के बारे में भी जानकारी आपको यहीं मिलेगी।

Vodafone Idea देश की तीसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। अब कंपनी की ओर से बिना किसी चार्ज के Swiggy One की सुविधा दी जा रही है, हालांकि यह सेवा कंपनी के सभी प्लांस के साथ नहीं लेकिन एक Prepaid Recharge Plan के साथ मिल रही है। हालांकि कंपनी की ओर से 500 रुपये से ऊपर की कीमत में आने वाले Postpaid Recharge Plans के साथ कंपनी पहले से ही Swiggy One सेवा को फ्री में ऑफर कर रही है।

हालांकि अब एक Prepaid Recharge Plan के साथ भी Vi की ओर से Free में यह Swiggy One से अब दी जा रही है। हालांकि यह प्लान जिसके बारे में हम आपको बताने वाले हैं यह एक रेगुलर वैलिडीटी प्लान नहीं है, हालांकि यह एक डेटा वाउचर है। आइए अब इस Vi के Recharge Plan के बारे में जानते हैं कि इसमें क्या मिलता है और Swiggy One में आपको क्या दिया जा रहा है।

Vi की ओर से Vodafone Idea Prepaid Recharge Plan के साथ Swiggy One सेवा दी जा रही है। अब इस Prepaid Recharge Plan को आप 499 रुपये में खरीद सकते हैं। यह एक रेगुलर वैलिडीटी प्लान नहीं है, यह एक डेटा वाउचर है। इस प्लान को आप अपने वर्तमान रिचार्ज प्लान के साथ खरीद सकते हैं। यह उतना ही चलने वाला है, जो आपके वर्तमान रिचार्ज प्लान की वैलिडीटी है।

499 रुपये के Vi Plan की बात करते हैं तो इस प्लान के साथ अब आपको 3 महीने के लिए Swiggy One Membership दी जा रही है। इसके अलावा इस प्लान में आपको 20GB डेटा भी दिया जा रहा है। हालांकि इस प्लान के साथ अन्य कोई भी सुविधा आपको नहीं दी जा रही है।

3 महीने के लिए Swiggy One सेवा कितने में मिलती है?

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Swiggy One की Membership अगर आप 3 महीने के लिए लेते हैं तो इसकी अलग से कीमत 1199 रुपये के आसपास है। हालांकि इसकी सालाना कीमत 2999 रुपये के आसपास है। इसके अलावा आपको बता देते हैं कि अगर आप Vi का 499 रुपये का प्लान लेते हैं तो आपको Subscription को Active करने के लिए Code मिलता है। यह कोड केवल और केवल Swiggy की ओर से ही जारी किए जाते हैं।

Swiggy One में क्या benefits मिलते हैं?

आपको बता देते है कि अगर आप 149 रुपये से ऊपर का फूड ऑर्डर करते हैं और 199 रुपये के ऊपर के Insta Mart Order पर आपको कोई भी डेलीवरी चार्ज नहीं देना है। इसके अलावा आपको रेस्टोरेंट्स पर 30% का अतिरिक्त डिस्काउंट भी दिया जाने वाला है। इसके अलावा ग्राहकों को सरचार्ज फीस भी नहीं देनी होगी। इतना ही नहीं, आपको कुछ शहरों में Dineout पर 40% तक का भी डिस्काउंट दिया जाने वाला है। इसके अलावा Swiggy Genie पर आपको 10% का Flat Discount भी दिया जाने वाला है।

Disclaimer: Digit, like all other media houses, gives you links to online stores which contain embedded affiliate information, which allows us to get a tiny percentage of your purchase back from the online store. We urge all our readers to use our Buy button links to make their purchases as a way of supporting our work. If you are a user who already does this, thank you for supporting and keeping unbiased technology journalism alive in India.
Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :