Vi का धाकड़ रिचार्ज प्लान, रिलायंस जियो भी आया टेंशन में

Vi का धाकड़ रिचार्ज प्लान, रिलायंस जियो भी आया टेंशन में
HIGHLIGHTS

टेलीकॉम कंपनी Vodafone-Idea (Vi) अपने ग्राहकों के लिए शानदार फायदों के साथ कई शानदार प्लान पेश कर रही है।

प्लान्स की लंबी लिस्ट के बीच एक ऐसा प्लान भी है जो आपको बेहतरीन बेनिफिट्स के साथ 365 दिनों तक मोबाइल रिचार्ज की टेंशन से दूर रखता है।

हम आपको Vodafone-Idea के 3099 रुपये वाले प्लान के बारे में बताएंगे।

टेलीकॉम कंपनी Vodafone-Idea (Vi) अपने ग्राहकों के लिए शानदार फायदों के साथ कई शानदार प्लान पेश कर रही है। प्लान्स की लंबी लिस्ट के बीच एक ऐसा प्लान भी है जो आपको बेहतरीन बेनिफिट्स के साथ 365 दिनों तक मोबाइल रिचार्ज की टेंशन से दूर रखता है। हम आपको Vodafone-Idea के 3099 रुपये वाले प्लान के बारे में बताएंगे। यह कंपनी का प्लान महंगा है, लेकिन फायदे शानदार हैं।

Vodafone-Idea (Vi) इस प्लान पर इंटरनेट उपयोग के लिए प्रतिदिन 2GB डेटा प्रदान करता है। इस प्लान में Disney+ Hotstar का एक साल का फ्री सब्सक्रिप्शन भी शामिल है। आइए इस प्लान के बारे में डीटेल से जानते हैं। 

यह भी पढ़ें: BSNL के सबसे धाकड़ रिचार्ज प्लान ऑफर करते हैं 3GB डेटा, देखें इन अनलिमिटेड प्लांस के अन्य बेनेफिट

Vodafone-Idea के 3099 प्लान के क्या हैं फायदे?

Vodafone Idea

कंपनी का प्लान 365 दिनों के लिए उपलब्ध है। इसमें कंपनी इंटरनेट इस्तेमाल के लिए कुल 730GB डेटा 2GB प्रतिदिन की दर से दे रही है। इस प्लान के साथ, आपको देश भर के सभी नेटवर्क पर प्रतिदिन 100 मुफ्त एसएमएस के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। Vodafone के प्लान में कई अतिरिक्त बेनिफिट्स भी हैं।

कंपनी ग्राहकों को एक साल के लिए Disney+ Hotstar Mobile का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रही है। प्लान बिंग ऑल नाइट बेनिफिट भी प्रदान करती है ताकि पसंदीदा शो या फिल्में देखते समय डेटा तनाव न हो। इसके तहत, उपयोगकर्ता दैनिक डेटा कोटा के बिना रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड डेटा का उपयोग कर सकेंगे।

यह भी पढ़ें: WhatsApp के इस फीचर का इस्तेमाल करके डाउनलोड कर पाएंगे Chat Messages: देखें कैसे

साथ ही कंपनी इस प्लान में वीकेंड पर डेटा रोलओवर की सुविधा भी दे रही है। वोडा के इस प्लान में डेटा डिलाइट की सुविधा भी दी जा रही है। आपको बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के प्रति माह 2GB तक मुफ्त डेटा मिलता है। इस फीचर को 121249 डायल करके या Vi App के जरिए एक्सेस किया जा सकता है। कंपनी वीआई मूवीज और टीवी का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी देती है।

यह भी पढ़ें: जल्द लॉन्च होगा स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 SoC द्वारा संचालित OnePlus 10

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo