BSNL के सबसे धाकड़ रिचार्ज प्लान ऑफर करते हैं 3GB डेटा, देखें इन अनलिमिटेड प्लांस के अन्य बेनेफिट

BSNL के सबसे धाकड़ रिचार्ज प्लान ऑफर करते हैं 3GB डेटा, देखें इन अनलिमिटेड प्लांस के अन्य बेनेफिट
HIGHLIGHTS

3GB डेली डेटा उन यूजर्स के लिए बढ़िया हो सकता है, जो वर्क फर्म होम कर रहे हैं।

यह एक बढ़िया ऑफर है, अगर हम इन प्लांस की तुलना Bharti Airtel और Vodafone Idea (Vi) से बेहतर हैं।

इन प्लांस में आपको BSNL की ओर से पूरे 30 दिनों की वैलिडीटी मिलती है।

भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) दूरसंचार नेटवर्क के प्रीपेड उपयोगकर्ताओं के लिए 3GB की डेली डेटा ऑफर की पेशकश कर रहा है। यह भारी डेटा उन उपभोक्ताओं के लिए सबसे अच्छे हैं, जो वर्क फर्म होम कर रहे हैं। आपको जानकारी के लिए बताया देते है कि यह प्लांस आपको हाई-स्पीड डेटा के खत्म हो जाने की चिंता से निकालते हैं।  बीएसएनएल के लिए एकमात्र दोष 4G स्पीड की अनुपलब्धता है, जो कुछ महीनों के बाद एक समस्या नहीं रहने वाली है। अगर आने वाले समय में BSNL 4G पेश कर दिया जाता है तो सारी समस्या ही दूर हो जाने वाली है। आइए जानते है कि आखिर यह कौन से BSNL Plans हैं जो आपको पूरे 30 दिनों के लिए डेली 3GB डेटा ऑफर करते हैं। 

यह भी पढ़ें: Infinix InBook X1 slim लैपटॉप 15 जून को भारत में होगा लॉन्च, सामने आई है जानकारी

बीएसएनएल प्रीपेड प्लान जो 30 दिनों के लिए डेली 3GB डेटा ऑफर करते हैं

बीएसएनएल उपयोगकर्ताओं के लिए यह प्रीपेड प्लान 299 रुपये की कीमत पर आता है। इस प्लान में आपको कुल वैलिडीटी 30 दिनों की मिल रही है, जो अन्य दूरसंचार कंपनियों के मामले में नहीं है। उपयोगकर्ताओं को प्रतिदिन 3GB डेटा मिलेगा, जिसका अर्थ है कि 30 दिनों की अवधि के लिए कुल 90GB हाई-स्पीड इंटरनेट मिलने वाला है।

BSNL

3GB डेली डेटा जो आपको दिया जा रहा है, अगर आप इसकी (FUP) की खपत पूरी कर लेते हैं तो आपको बता देते है कि इंटरनेट की स्पीड घटकर 80Kbps हो जाएगी। शानदार डेटा कैप के साथ, यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रति दिन भी मिलते हैं। 

यह भी पढ़ें: फ्लिपकार्ट एंड ऑफ सीजन सेल: Blaupunkt Android TV पर टॉप ऑफर्स केवल 12,499 रुपये से शुरू

भारती एयरटेल और वोडाफोन आइडिया (VI) एक ही कीमत पर क्या ऑफर करते हैं?

भारती एयरटेल और वोडाफोन आइडिया (VI) दोनों के लिए 299 रुपये का प्लान 1.5GB की डेली डेटा प्रदान करता है, जो कि बीएसएनएल की पेशकश का आधा है। वैलिडीटी की बात करें तो आपको जानकारी के लिए बता देते है कि यह प्लान 28 दिनों के लिए आता है, हालांकि आपको BSNL के ओर से 30 दिन की वैलिडीटी मिल रही है। बीएसएनएल निश्चित रूप से कुछ ऐड-ऑन सुविधाओं से चूक जाता है, लेकिन 3GB डेटा कैप भारी नेट उपयोगकर्ताओं को आकर्षित करने के लिए काफी है। 

यह भी पढ़ें: Reliance Jio ने चुपचाप कर दिया ये रिचार्ज महंगा, सीधा बढ़ाए 150 रूपये

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo