टोगोफोगो ने सर्टिफाइड प्री-स्वामित्व वाले स्मार्टफोन पर 70% तक की छूट के साथ मेगा डील की घोषणा की

टोगोफोगो ने सर्टिफाइड प्री-स्वामित्व वाले स्मार्टफोन पर 70% तक की छूट के साथ मेगा डील की घोषणा की
HIGHLIGHTS

भारत के 70 वें गणतंत्र दिवस का जश्न मनाने के लिए, टोगोफोगो ने अपने ग्राहकों के लिए विशेष गणतंत्र दिवस की बिक्री कि घोषणा की, जो चयनित प्रमाणित स्वामित्व वाले स्मार्टफ़ोन पर 70% तक की छूट प्रदान करता है।

भारत के 70 वें गणतंत्र दिवस का जश्न मनाने के लिए, टोगोफोगो ने अपने ग्राहकों के लिए विशेष गणतंत्र दिवस की बिक्री कि घोषणा की, जो चयनित प्रमाणित स्वामित्व वाले स्मार्टफ़ोन पर 70% तक की छूट प्रदान करता है। Motorola, Xiaomi और Apple जैसे ब्रांडों पर यह सुपर डील 21 जनवरी से  26 जनवरी, 2019 तक जारी रहेगी ।

6-दिनों की बिक्री के दौरान, टोगोफोगो वारंटी बाजार के साथ 1 वर्ष की वारंटी प्रदान कर रहा है, जो विभिन्न उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों पर विस्तारित वारंटी सेवाएं प्रदान करने के लिए एक एकीकृत मंच है।

इस अवसर पर टिप्पणी करते हुए श्री सौमित्रा गुप्ता, सीईओ, टोगोफोगो ने कहा, “अपने ग्राहकों के साथ गणतंत्र दिवस की खुशी और गर्व का जश्न मनाते हुए, हमने प्रौद्योगिकी को सस्ती बनाने के लिए विशेष प्रस्तावों की घोषणा की है। Apple, Xiaomi और Motorola जैसे ब्रांड्स हमारी वेबसाइट पर टॉप सेलिंग ब्रांड रहे हैं। उसी को ध्यान में रखते हुए, सौदा स्मार्टफोन के प्रति उत्साही लोगों पर लक्षित है जो अब इन उपकरणों पर बहुत कम कीमत पर खरीद सकते हैं”

एक तरफ, जहां ई-कॉमर्स दिग्गज नए स्मार्टफोन्स पर अत्यधिक छूट प्रदान कर रहे हैं, वहीं टोगोफोगो ने ब्रांडेड स्मार्टफोन्स को आम आदमी के लिए बेहद सस्ती बनाकर डिजिटल क्रांति के लिए भारतीयों के लिए अच्छा काम किया है।

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo