टीसीएल ने सनराइजर्स हैदराबाद टीम के खिलाड़ियों के साथ वर्चुअल ग्रीट एंड मीट की मेजबानी की

द्वारा Press Release | पब्लिश किया गया 26 Oct 2020
टीसीएल ने सनराइजर्स हैदराबाद टीम के खिलाड़ियों के साथ वर्चुअल ग्रीट एंड मीट की मेजबानी की
टीसीएल ने सनराइजर्स हैदराबाद टीम के खिलाड़ियों के साथ वर्चुअल ग्रीट एंड मीट की मेजबानी की

ग्लोबल टॉप-2 टेलीविज़न ब्रांड और प्रमुख उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी टीसीएल ने सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के स्टार खिलाड़ियों के साथ एक वर्चुअल ग्रीट एंड मीट सेशन की मेजबानी की है। इस रोमांचक वर्चुअल इवेंट के माध्यम से ब्रांड ने इस असाधारण समय में डिजिटल स्पेस पर उपस्थिति दर्ज कराई और उनके सोशल एंगेजमेंट एक्टिविटी से चुने गए 25 टीसीएल फैन्स को इस गतिविधि का हिस्सा बनने का सम्मान दिया।

सुपर स्टिमुलेटिंग सेशन में प्रतियोगियों/विजेताओं की भागीदारी देखी गई, जिन्हें टी 20 टीम एसआरएच के सितारे डेविड वार्नर, खलील अहमद और मनीष पांडे के साथ बातचीत करने का मौका मिला। इस इवेंट में कई तरह के इंटरेक्शन जैसे कि खिलाड़ियों और प्रतिभागियों के बीच चल रहे मैचों के विषय में प्रश्नोत्तर राउंड शामिल था।

टीसीएल इंडिया के महाप्रबंधक माइक चेन ने इस इवेंट पर कहा, “पिछले साल हमने टीसीएल प्रशंसकों को व्यक्तिगत रूप से खिलाड़ियों से मिलने का मौका दिया था। इस बार ऐसा नहीं हो सका क्योंकि इस साल अलग तरह की चुनौती थी। टी-20 इवेंट भारत के बाहर आयोजित किया गया है। जिस विरासत को हमने स्थापित किया है, उसे जारी रखने के लिए हमने इस वर्चुअल मीट एंड ग्रीटिंग सेशन का आयोजन किया, जिसमें हमारे फैन्स को अपने पसंदीदा स्टार खिलाड़ियों से बातचीत का मौका मिल सके। हमारा मानना है कि यह सेशन न केवल हमारे फैन्स को टीम के प्रति अपना उत्साह दिखाने का मौका देगा, बल्कि टीसीएल और उनके बीच के बंधन को भी मजबूती देगा।"

अपनी स्थापना के बाद से टीसीएल ने अपने ग्राहकों के लिए रिलायबल पार्टनर की भूमिका निभाई है जो न केवल उन्हें हाई-क्वालिटी, और अत्याधुनिक प्रोडक्ट प्रदान करता है, बल्कि उन्हें ब्रांड प्रायोजन के लाभों का आनंद लेने के लिए मौका भी देता है। इस तरह के आयोजन ग्राहकों के साथ निरंतर मजबूत संबंध बनाए रखते हुए प्रीमियम प्रोडक्ट्स के मिक्स को डिलीवर करने के लिए टीसीएल की प्रतिबद्धता दिखाता है, यह कुछ ऐसा है जो टीसीएल को उनकी पसंद का पार्टनर बनाता है और इस क्षेत्र में अग्रणी है।

logo
Press Release

email

Web Title: tcl and sunrisers hyderabad team players virtual meet and greet
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements
DMCA.com Protection Status