Squid Game Season 2: फिर शुरू होगा मौत का खेल! OTT पर मचेगी धूम, जानिए कब है रिलीज

Updated on 27-May-2024
HIGHLIGHTS

'Squid Game' में Gi-hun का किरदार निभाने वाले एक्टर Lee Jung-jae ने सीजन 2 की रिलीज का महीना बता दिया है।

फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि Gi-hun का क्या होगा और उसे कैसे इंसाफ मिलेगा।

रीज के निर्माता Hwang Dong-hyuk की कहानी आगे कैसे बढ़ेगी यह जानने के लिए सभी उत्साहित हैं।

Squid Game Season 2 Release Date: मशहूर कोरियन सीरीज ‘Squid Game’ में Gi-hun का किरदार निभाने वाले एक्टर Lee Jung-jae ने सीजन 2 की रिलीज का महीना बता दिया है। फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि Gi-hun का क्या होगा और उसे कैसे इंसाफ मिलेगा। सीरीज के निर्माता Hwang Dong-hyuk की कहानी आगे कैसे बढ़ेगी यह जानने के लिए सभी उत्साहित हैं। आइए सीजन 2 से जुड़ी सभी डिटेल्स जानते हैं।

Squid Game Season 2 कब होगा रिलीज

स्क्विड गेम सीजन 2 इस साल दिसंबर में रिलीज होने वाला है। Lee Jung-jae ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इसकी पुष्टि की है। यह जानकारी नेटफ्लिक्स के CEO Ted Sarando के बयान से भी मेल खाती है, जिन्होंने पहले बताया था कि यह सीरीज 2024 के आखिर तक आ जाएगी। तो तैयार हो जाइए, इस साल के आखिर में आप स्क्विड गेम की दिल दहला देने वाली दुनिया में फिर से गोता लगा सकेंगे।

यह भी पढ़ें: Serial Killers की ये खौफनाक सीरीज देख कांप जाएगी रूह! वीकेंड के लिए बना लें प्रोग्राम

Squid Game Season 2 में Gi-hun लेंगे बदला

स्क्विड गेम के अपकमिंग सीजन में मुख्य किरदार Gi-hun का बदला लेने का जुनून कहानी का केंद्र बन जाता है। इस बार वह खतरनाक खेलों के आयोजकों को रोकने की कोशिश करेगा। सीरीज़ में गेम खेलने वालों की ज़िंदगी बदलने वाले इनाम के लिए जद्दोजहद तो पहले की तरह ही होगी, लेकिन Gi-hun का एक मजबूत दुश्मन बनना कहानी को और भी रोमांचक बना देगा। इस सीजन में Lee Jung-jae अपने चर्चित किरदार में वापसी कर रहे हैं, उनके साथ Lee Byung-hun, Gong Yoo और Wa Hi-jun भी नज़र आएंगे।\

नए सीजन में ये कलाकार होंगे शामिल

स्क्विड गेम सीजन 2 में कई नए कलाकार शामिल हो रहे हैं। इनमें Yim Si-wan, Kang Ha-neul, Park Gyu-young, Park Sung-hoon और Yang Dong-geun शामिल हैं। इन नए कलाकारों के आने से कहानी में नए मोड़ और खतरनाक खेलों के लिए बेउम्मीद चुनौतियां आने का संकेत मिलता है। अभी इन किरदारों के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है, जिससे यह और रोमांचक हो गया है कि वे कहानी को कैसे प्रभावित करेंगे।

यह भी पढ़ें: 30 मई को भारत में धमाकेदार एंट्री मारेगा Motorola का ये दमदार स्मार्टफोन, देखें इसका खूबसूरत डिजाइन

About Squid Game Season 3

स्क्विड गेम सीजन 3 को लेकर चर्चाएं चल रही हैं, लेकिन सीरीज के निर्देशक Hwang Dong-hyuk आने वाले सीजन के अलावा कहानी के भविष्य के बारे में कुछ नहीं बोल रहे हैं। फैन्स सीजन 2 की कहानी और रहस्य जानने के लिए बेताब हैं। सीजन 2 को मिलने वाला रिएक्शन ही तय करेगा कि आगे सीरीज किस दिशा में जाएगी।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :