Shema Electric ने पेश किए दो EV Two-Wheelers, देखें कीमत और रेंज

Shema Electric ने पेश किए दो EV Two-Wheelers, देखें कीमत और रेंज
HIGHLIGHTS

ओडिशा के एक युवा मेक-इन-इंडिया ईवी निर्माता, शेमा इलेक्ट्रिक ने ईवी इंडिया एक्सपो 2021 में इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों की अपनी शानदार श्रृंखला प्रदर्शित की

ईवी एक्सपो 2021 के प्रतिष्ठित मंच पर, अपने एसईएस टफ (हाई स्पीड) और एसईएस हॉबी (लो स्पीड) का अनावरण करके काफी आगंतुकों से ब्रांड को भारी प्रशंसा मिली

रेंज प्रदर्शनी में उपस्थित लोगों ने इसकी अत्याधुनिक तकनीक और उत्तम दर्जे के डिजाइन की सराहना की

ओडिशा के एक युवा मेक-इन-इंडिया ईवी निर्माता, शेमा इलेक्ट्रिक ने ईवी इंडिया एक्सपो 2021 में इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों की अपनी शानदार श्रृंखला प्रदर्शित की। ईवी एक्सपो 2021 के प्रतिष्ठित मंच पर, अपने एसईएस टफ (हाई स्पीड) और एसईएस हॉबी (लो स्पीड) का अनावरण करके काफी आगंतुकों से ब्रांड को भारी प्रशंसा मिली। इसके अतिरिक्त, कम गति श्रेणी- एसईएस ज़ूम, एसईएस बोल्ड, एसईएस ईगल और एसईएस टफ में इसकी संपूर्ण उपलब्ध प्रोडक्ट  श्रृंखला का शानदार प्रदर्शन। रेंज प्रदर्शनी में उपस्थित लोगों ने इसकी अत्याधुनिक तकनीक और उत्तम दर्जे के डिजाइन की सराहना की।

यह भी पढ़ें: 50 हज़ार रूपये वाले OnePlus फोन को कौड़ियों में खरीदने का मौका दे रहा है Amazon, जानें कैसे
 
एसईएस टफ (हाई स्पीड): ब्रांड ने B2B सेगमेंट के लिए हाई स्पीड 2-व्हीलर का अनावरण किया। मल्टी यूटिलिटी इलेक्ट्रिक बाइक 150 किलोग्राम लोडिंग क्षमता पर 150 किमी की रेंज की पेशकश करते हुए 60 किमी प्रति घंटे की गति तक पहुंच जाएगी। एसईएस टफ्फ एक दोहरी 60V, 30 Ah लिथियम डिटेचेबल बैटरी द्वारा संचालित है।

एसईएस हॉबी: ब्रांड का एक अन्य प्रोडक्ट भारत में निर्मित ई-स्कूटर एसईएस हॉबी है। इसकी अधिकतम गति 25 किमी प्रति घंटा होगी और यह एक बार चार्ज करने पर 100 किमी की दूरी तय करेगी। शैली और उच्च अंत प्रौद्योगिकी के संयोजन के साथ प्रोडक्ट  उपस्थित लोगों के साथ एक हिट साबित हुआ। एसईएस हॉबी  60V और 30 Ah डिटैचेबल बैटरी के साथ पैक किया गया है। इसे फुल चार्ज होने में 4 घंटे का समय लगता है।

यह भी पढ़ें: 108MP कैमरा, बड़ी बैटरी वाला Motorola का फोन Flipkart पर मिल रहा है बेहद सस्ता

वर्तमान में, ब्रांड में 06 प्रोडक्ट हैं- 05 कम गति वाले ई-स्कूटर श्रेणी में, और 01 आगामी उच्च गति फेम- II श्रेणी के तहत।

नए प्रोडक्ट  के अनावरण पर विचार व्यक्त करते हुए, श्री योगेश कुमार लाठ, संस्थापक और सीओओ, शेमा इलेक्ट्रिक ने कहा, “भारत में ईवी बाजार नया है, और राष्ट्र ने अपने लिए बहुत बड़े लक्ष्य रखे हैं। इसे प्राप्त करने के लिए, यह अनिवार्य है कि सभी उद्योग इसके समग्र विकास की दिशा में सक्रिय रूप से भाग लें। हम उपयोगकर्ताओं की अपेक्षाओं और आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए आक्रामक रूप से ईवी दोपहिया वाहनों का निर्माण कर रहे हैं। हम दूसरी तरफ आउटरीच का विस्तार करते हुए उत्पादों को नया करना और आगे बढ़ाना जारी रखेंगे। इस वित्तीय वर्ष के अंत तक, हम बाजार में 2-3 नए हाई स्पीड प्रोडक्ट  लॉन्च करेंगे, और पूरे भारत में हमारे साथ 100+ डीलर होंगे।

यह भी पढ़ें: Airtel ने अपनी धाक जमाने के लिए पेश किया नया रिचार्ज, 100 से भी कम में दे रहा है Jio को चुनौती
 
शेमा इलेक्ट्रिक के पास वर्तमान में 13 राज्यों में नेटवर्क में 75 डीलर हैं। हमारा लक्ष्य अगले 6 महीनों में भारत के सबसे बड़े मार्केट्स -राजस्थान, पंजाब, हरियाणा, केरल, कर्नाटक, गुजरात में प्रवेश करना है।

यह भी पढ़ें: OPPO Reno 7 New Year Edition हुआ लॉन्च, जानें रेड कलर के अलावा क्या है इसमें खास 

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo