336 दिनों तक चलेगा जियो का सस्ता रिचार्ज प्लान, फ्री कॉलिंग और डेटा का भी मिलेगा फायदा

336 दिनों तक चलेगा जियो का सस्ता रिचार्ज प्लान, फ्री कॉलिंग और डेटा का भी मिलेगा फायदा
HIGHLIGHTS

JioPhone का एक धांसू ऑफर आपको यहाँ मिल रहा है

JioPhone के इस प्लान में आपको 336 दिनों की वैलिडीटी मिलती है

इस प्लान को JioPhone All-In-One Plans के तौर पर लिस्ट किया गया है

अपने प्रीपेड और पोस्टपेड यूजर्स के अलावा Reliance Jio अपने JioPhone यूजर्स पर भी  फोकस करता है और नए रिचार्ज ऑफर लाता रहता है। JioPhone यूजर्स के लिए कंपनी के प्लान्स की लंबी लिस्ट है। हाल ही में JioPhone प्लान की कीमत में भी थोड़ा बदलाव किया गया है। यहां हम बात कर रहे हैं कंपनी के एक ऐसे प्लान की जो आपको 336 दिनों की वैलिडिटी सिर्फ 899 रुपये में ऑफर करता है। आइए जानते है कि आखिर इस प्लान में आपको अन्य क्या क्या बेनेफिट मिलते हैं। 

यह भी पढ़ें: Xiaomi 12 Ultra की लाइव तस्वीरों से हुई बड़े कैमरा और लीका ब्रांडिंग की पुष्टि

जियो का 899 रुपये वाला प्लान

JioPhone 899 Plan details

कंपनी का यह प्लान सिर्फ JioPhone यूजर्स के लिए उपलब्ध है। इसे JioPhone ऑल-इन-वन प्लान के रूप में लिस्ट किया गया है। यह डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ एसएमएस और जियो ऐप्स का एक्सेस फ्री में ऑफर करता है।

यह भी पढ़ें: OnePlus Nord 2T भारत में इस कीमत में होगा लॉन्च, अब तक मिली है ये जानकारी

JioPhone 899 Plan details

बेनिफिट्स की बात करें तो JioPhone प्लान 899 रुपये की 336 दिनों की वैलिडिटी ऑफर करता है। यह 28 दिनों के 12 पैक के बराबर है। इसमें आपको हर 28 दिन में 2 जीबी डेटा मिलेगा, जो कुल 24 जीबी होगा। आपको 28 दिनों में 50-50 एसएमएस भी दिए जाते हैं। साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और जियो ऐप का सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जा रहा है। आप इस प्लान के बारे में ज्यादा जानकारी Jio की आधिकारिक वेबसाइट से भी ले सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: मीडियाटेक डिमेंसिटी 700 SoC और ड्यूल रियर कैमरा के साथ लॉन्च हुआ Realme Q5x

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo