Outfit7 के नये गेम My Talking Tom Friends के लिए लाॅन्च से पूर्व हुआ रिकॉर्ड पंजीकरण

Outfit7 के नये गेम My Talking Tom Friends के लिए लाॅन्च से पूर्व हुआ रिकॉर्ड पंजीकरण
HIGHLIGHTS

आगामी गेम 'My Talking Tom Friends' ने प्री-रजिस्ट्रेशन को लेकर अपने पहले चरण में ही कंपनी के लिए सबसे बड़ा रिकॉर्ड बनाया है

यह गेम 12 जून, 2020 से दुनिया भर में सभी प्लेटफार्मों पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध रहेगा

इससे पहले ही केवल पिछले छह दिनों में इस गेम के लिए 7 मिलियन पंजीकरण दर्ज किया जा चुका है

वर्चुअल पेट मोबाइल गेम के प्रमुख निर्माता Outfit7 लिमिटेड ने आज घोषणा की है कि इसके आगामी गेम 'My Talking Tom Friends'  ने प्री-रजिस्ट्रेशन को लेकर अपने पहले चरण में ही कंपनी के लिए सबसे बड़ा रिकॉर्ड बनाया है। यह गेम 12 जून, 2020 से दुनिया भर में सभी प्लेटफार्मों पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध रहेगा। लेकिन, इससे पहले ही केवल पिछले छह दिनों में इस गेम के लिए 7 मिलियन पंजीकरण दर्ज किया जा चुका है।

पुरस्कार प्राप्त Talking Tom and Friends फ्रैंचाइज़ी का नया गेम, My Talking Tom Friends अपनी तरह का अब तक का सबसे उन्नत गेम है। "दुनिया भर के प्रशंसकों को जल्द ही एक ही खेल में अपने सभी पसंदीदा पात्रों के साथ खेलने का मौका मिलेगा," ज़िन्यू कियान, सीईओ-Outfit7, ने कहा। "हम लॉन्च के लिए इंतजार नहीं कर सकते और ऐसा लगता है कि हमारे प्रशंसक भी नहीं कर पाएंगे| कुछ ही दिनों में पंजीकरण रिकॉर्ड स्तर पर पहुँच गया है जबकि पंजीकरण के लिए अभी दो सप्ताह और बचा है," उन्होंने आगे कहा

ट्रेलर देखें Check out the exclusive trailer  और जानें कि दुनिया भर के प्रशंसक My Talking Tom Friends गेम खेलने के लिए क्यों उत्साहित हैं।

गूगल प्ले पर आज ही पंजीकरण करें Pre-register for My Talking Tom Friends on Google Play today तथा दोस्ती और मस्ती के नये रोमांच के लिए अपने दोस्तों के साथ जुड़ें।

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo