नेटफ्लिक्स ने एप्पल टीवी यूजर्स के लिए ऐड-सपोर्टेड प्लान रिलीज किया

Updated on 31-Mar-2023
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स्ट्रीमिंग की दिग्गज कंपनी नेटफ्लिक्स ने महीनों की देरी के बाद एप्पल टीवी उपयोगकर्ताओं के लिए अपनी विज्ञापन-समर्थित योजना 'बेसिक विथ ऐड्स' शुरू की है।

टेकक्रंच की रिपोर्ट के अनुसार, सेवा की घोषणा पिछले साल अक्टूबर में की गई थी, लेकिन कुछ डिवाइस ऐसे थे जो समर्थित नहीं थे, जिनमें एप्पल टीवी भी शामिल था।

सस्ता टीयर अब नेटफ्लिक्स टीवीओएस ऐप में इस सप्ताह से उपलब्ध है।

स्ट्रीमिंग की दिग्गज कंपनी नेटफ्लिक्स ने महीनों की देरी के बाद एप्पल टीवी उपयोगकर्ताओं के लिए अपनी विज्ञापन-समर्थित योजना 'बेसिक विथ ऐड्स' शुरू की है। टेकक्रंच की रिपोर्ट के अनुसार, सेवा की घोषणा पिछले साल अक्टूबर में की गई थी, लेकिन कुछ डिवाइस ऐसे थे जो समर्थित नहीं थे, जिनमें एप्पल टीवी भी शामिल था। सस्ता टीयर अब नेटफ्लिक्स टीवीओएस ऐप में इस सप्ताह से उपलब्ध है।

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इस अपडेट से पहले, एप्पल टीवी उपयोगकर्ता नेटफ्लिक्स के विज्ञापनों के स्तर तक पहुंचने में सक्षम नहीं थे और उन्हें या तो अधिक महंगे प्लान या वैकल्पिक उपकरण की कोशिश करने की पेशकश की गई थी।

रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि विंडोज के लिए क्रोमकास्ट, क्रोमकास्ट अल्ट्रा, प्लेस्टेशन 3 और नेटफ्लिक्स ऐप को अभी तक टियर प्राप्त नहीं हुआ है।

नेटफ्लिक्स ने पिछले साल 3 नवंबर को यूएस, यूके, फ्रांस, जर्मनी, इटली, ऑस्ट्रेलिया, जापान, कोरिया, ब्राजील, कनाडा और मैक्सिको में ग्राहकों के लिए 6.99 डॉलर में 'बेसिक विद एड' स्टीमिंग प्लान शुरू किया था।

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विज्ञापन 15 या 30 सेकंड लंबे होते हैं और शो और फिल्मों के पहले और दौरान चलते हैं।

इस बीच, नेटफ्लिक्स ने घोषणा की है कि वह इस साल के अंत में 40 और गेम लाएगा और इसके भागीदारों के साथ 70 टाइटल्स भी विकास में हैं।

कंपनी ने एक बयान में कहा, "यह हमारे इन-हाउस गेम स्टूडियो द्वारा वर्तमान में विकसित किए जा रहे 16 खेलों के अतिरिक्त है।"

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IANS

Indo-Asian News Service

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