Airtel-Jio-Vi-BSNL के लिए मुसीबत बनकर आया MTNL का ये प्लान, केवल 49 रुपये में 180 दिनों की वैलिडिटी

Airtel-Jio-Vi-BSNL के लिए मुसीबत बनकर आया MTNL का ये प्लान, केवल 49 रुपये में 180 दिनों की वैलिडिटी
HIGHLIGHTS

एमटीएनएल के इस प्लान की कीमत 49 रुपये है

एमटीएनएल के 49 रुपये के प्लान में यूजर्स को 180 दिनों की लंबी वैलिडिटी मिलती है

MTNL के इस प्लान के माध्यम से यूजर्स को लंबे समय तक नंबर चालू रखने की अनुमति मिलती है

भारतीय टेलीकॉम मार्केट में Airtel, Jio, Vi और BSNL अपने यूजर्स को कई तरह के प्लान ऑफर कर रहे हैं। एक-दूसरे को टक्कर देने के लिए ये चारों कंपनियां बड़े फ़ायदों के साथ सस्ते प्लान पेश करती हैं। हालांकि आज हम आपके सामने MTNL की बात करने वाले हैं। इस कंपनी का सिम अभी भी कई यूजर्स इस्तेमाल करते हैं, MTNL ने एक नए प्लान को पेश किया है ताकि आपको कम कीमत में ज्यादा वैलिडिटी मिल सके। हम आपको एमटीएनएल के ऐसे ही एक प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। इस प्लान की कीमत 49 रुपये है, और इसमें यूजर्स को 180 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी।

यह भी पढ़ें: Google Pixel 6a को किया जा सकता है Google I/O 2022 में पेश, चल रही है प्राइवेट टेस्टिंग

MTNL का 49 रुपये वाला प्लान 

इस प्लान की कीमत 49 रुपये है। यह यूजर्स को 180 दिनों की लंबी वैलिडिटी देने वाला एक धांसू प्लान है। आइए जानते हैं क्या हैं फायदे। यूजर्स को 60 लोकल मिनट और 20 एसटीडी मिनट दिए जाएंगे। कॉल चार्ज की बात करें तो इसमें 8 पैसे प्रति सेकेंड और 1 पैसे प्रति सेकेंड का खर्च आपको देना होगा। एसएमएस चार्ज के साथ लोकल कॉल के लिए 0.50 पैसे, नेशनल के लिए 1.50 रुपये और इंटरनेशनल के लिए 5 रुपये चार्ज किया जाएगा। साथ ही अगर आप डाटा यूज करते हैं तो आपको 3 पैसे प्रति एमबी देने होंगे।

MTNL 49 plan

यह भी पढ़ें: 18 मई को भारत में लॉन्च होगी Vivo X80 series, मिल सकते हैं ये स्पेक्स

Airtel-Jio-Vi-BSNL से कड़ी टक्कर

देखा जाए तो एमटीएनएल इस प्लान में ज्यादा ऑफर नहीं दे रहा है, लेकिन अगर 180 दिनों की वैलिडिटी 49 रुपये में मिलती है तो प्लान को खराब नहीं कहा जा सकता। अन्य कंपनियां ऐसा प्लान नहीं दे रही हैं। एमटीएनएल की योजना उपयोगकर्ताओं को अपने नंबरों को लंबे समय तक सक्रिय रखने की अनुमति देती है।

यह भी पढ़ें: RRR, Beast और Acharya इस दिन होगी OTT पर रिलीज़, जानें किस प्लेटफॉर्म पर होगी उपलब्ध

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo