Reliance Jio Recharge Plan Price Hike: Jio यूजर्स के लिए सबसे बड़ी बुरी खबर, अब 150 रुपये महंगा मिलेगा ये प्लान

Reliance Jio Recharge Plan Price Hike: Jio यूजर्स के लिए सबसे बड़ी बुरी खबर, अब 150 रुपये महंगा मिलेगा ये प्लान
HIGHLIGHTS

Jio Price hike: Jio के एक प्लान की कीमत अब 150 रुपये बढ़ा दी गई है

Jio के इस प्लान जो अब ज्यादा कीमत में खरीदा जा सकने वाला है

Reliance Jio के अलावा Airtel और Vi की ओर से भी जल्द ही रिचार्ज प्लांस की कीमत बढ़ाई जा सकती है

Reliance Jio ने अपने एक किफायती रिचार्ज प्लान की कीमत में इजाफा कर दिया है। हालांकि अभी तक यह प्लान कम कीमत में एक साल की वैलिडीटी प्रदान करता था, लेकिन अब यह प्लान 150 रुपये महंगा मिलने वाला है। इस प्लान में आपको 1 साल की वैलिडीटी के अलावा अन्य कई बेनेफिट मिलते हैं। आइए जानते है कि आखिर इस प्लान में आपको क्या मिलता है और क्या है इस प्लान की नई कीमत। 

यहाँ हम Reliance Jio के 749 रुपये की कीमत में आने वाले प्लान की चर्चा क आर रहे हैं, इस प्लान में आपको 24Gb डेटा तो मिलता ही है, इसके अलावा आपको एक साल के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग का भी लाभ मिलता है। हालांकि अब इस प्लान की कीमत को 150 रुपये बढ़ाकर इसकी कीमत को 899 रुपये कर दिया गया है। यानि कंपनी ने चुपके से ही अपने इस प्लान की कीमत को बढ़ा दिया है। हालांकि आपको यहाँ यह भी बता देते है कि यह प्लान मात्र JioPhone Users के लिए ही है। 

यह भी पढ़ें: ये भारतीय वेब सीरीज़ हमेशा रही हैं दर्शकों की फेवरिट, अगर नहीं देखी तो ज़रूर देखें इस वीकेंड

JioPhone Free with 2 year validity Recharge

जियोफोन 1499 रुपये वाले प्लान के लाभ (JioPhone 1499 Prepaid Plan)

Jio नए जियोफोन (jioPhone) ग्राहकों को एक साल के लिए 1,499 रुपये में Unlimited सेवा प्रदान करता है। जियो सब्सक्राइबर्स को 1,499 रुपये में हर महीने अनलिमिटेड कॉल और 2GB हाई-स्पीड डेटा ऑफर किया जा रहा है। यानी एक साल के लिए रिचार्ज से मुक्ति आपको इस धांसू प्लान्स में मिलती है। इसके अलावा अगर कंपनी 1,499 रुपये का प्लान लेती है तो जियो फोन पर फ्री में ऑफर किया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: डिलीट हुए मैसेज वापिस लाने से अनरीड चैट फिल्टर तक, WhatsApp पर आने वाले हैं ये धांसू फीचर्स

JioPhone Free with 2 year validity Recharge

जियो के पास एक 749 रुपये वाला प्लान भी है। जैसे कि हमने आपको पहले भी बताया है कि इस प्लान के लिए आपको 749 रुपये खर्च करने होंगे। इसमें JioPhone ग्राहकों को 1 साल के लिए सभी बेनिफिट्स अनलिमिटेड मिलेंगे। जियो फोन के ग्राहक 749 रुपये में 1 साल की अनलिमिटेड कॉलिंग और 2 जीबी डेटा प्रति माह का लाभ उठा सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: NBTC, EU साइट पर नज़र आया Oppo Reno 8Z 5G, 4,500mAh बैटरी और 33W फास्ट चार्जिंग से होगा लैस

जियोफोन 1999 रुपये वाले प्लान के लाभ (JioPhone Rs 1999 Prepaid Plan)

ग्राहकों को JioPhone सिर्फ Rs. 1999 रुपये वाले प्इलान के साथ ही 24 महीने यानी 2 साल तक अनलिमिटेड सर्विस दे रहा है। इसके अलावा आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉल, अनलिमिटेड डेटा (प्रति माह 2GB हाई-स्पीड डेटा) भी मिल रहा है। कंपनी का दावा है कि एक बार प्लान को रिचार्ज करने के बाद ग्राहकों को अगले 2 साल तक रिचार्ज नहीं करना पड़ेगा। 

नोट: Reliance जियो के बेहतरीन रिचार्ज प्लांस को यहाँ देख

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo