Jio का अब तक का सबसे सस्ता प्लान, कम कीमत में छप्पड़ फाड़ बेनेफिट

Jio का अब तक का सबसे सस्ता प्लान, कम कीमत में छप्पड़ फाड़ बेनेफिट
HIGHLIGHTS

Jio का 399 रुपये का पोस्टपेड प्लान है कंपनी का सबसे सस्ता पोस्टपेड प्लान

अगर आप जियो पोस्टपेड प्लस सिम लेते हैं तो आपको 250 रुपये का सिक्योरिटी डिपॉजिट देना होगा

Jio के इस प्लान को कंपनी ने सबसे पॉपुलर लिस्ट में रखा है

वर्तमान में, भारत में कई पोस्टपेड और प्रीपेड इंटरनेट सेवा प्रदाता हैं। हालांकि इन सभी कंपनियों में Reliance (Jio Postpaid Plus Plan) सबसे ज्यादा लोकप्रिय है। अगर आप हाई-स्पीड इंटरनेट चलाने के लिए एक बेहतरीन पोस्टपेड प्लान की तलाश में हैं, तो आप रिलायंस जियो के पोस्टपेड प्लान देख सकते हैं। कंपनी के कई प्लान हैं जो कॉलिंग और अन्य बेनिफिट्स के साथ शानदार डेटा ऑफर करते हैं। आज हम आपको Reliance Jio के सबसे सस्ते पोस्टपेड प्लान के बारे में बताएंगे, इस प्लान की कीमत 400 रुपये से कम है। आइए जानते हैं इस प्लान के बारे में…!

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy M सीरीज का नया स्मार्टफोन 5 जुलाई को होगा लॉन्च

Jio का सबसे सस्ता पोस्टपेड प्लान (Jio Cheapest Postpaid Plan)

Jio का 399 रुपये का पोस्टपेड प्लान कंपनी का सबसे सस्ता पोस्टपेड प्लान है, जिसमें कॉलिंग, डेटा, OTT, SMS और बहुत कुछ मिलता है। इस प्लान में डाटा रोलओवर की सुविधा भी दी गई है। साथ ही अगर आप जियो पोस्टपेड प्लस सिम लेते हैं तो आपसे 250 रुपये सिक्योरिटी डिपॉजिट और जियो प्राइम के लिए 99 रुपये चार्ज किए जाएंगे।

Jio Plan Postpaid Plan in cheapest price

जियो का 399 रुपये का प्लान (Jio Rs 399 Recharge Plan)

यह भी पढ़ें: एक साल तक चलती रहेगी SIM, मिलेगा फ्री में अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग का लाभ, देखें Airtel का धांसू प्लान

Jio के प्लान की बात करें तो कंपनी ने इसे सबसे पॉपुलर लिस्ट में रखा है। इस प्लान की कीमत 399 रुपये है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग, रोजाना 100 एसएमएस, नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो और डिज्नी+हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। साथ ही इस पैक की वैलिडिटी एक महीने की है।

Jio Plan Postpaid Plan in cheapest price

75GB डेटा मिलेगा (75GB data plan)

इस प्लान के साथ यूजर्स को एक महीने की वैलिडिटी के साथ 75GB 4G इंटरनेट मिलता है। साथ ही यह डेटा खत्म होने के बाद यूजर्स को 10 रुपये प्रति जीबी का अतिरिक्त चार्ज देना होगा। Jio ये सारे फायदे अपने ग्राहकों को दे रहा है। यही कारण है कि Jio का पोस्टपेड प्लान यूजर्स के बीच इतना लोकप्रिय है।

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार की Samrat Prithviraj 1 जुलाई को होगी Prime Video पर स्ट्रीम

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo